शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म से कटा सलमान खान का पत्ता!, अब साउथ के ये सुपरस्टार निभाएंगे कैमियो रोल

- Advertisement -

मुंबई। बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) बीते काफी दिनों से अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। एक्टर ने हाल ही में एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने ये बताया था कि वो निर्देशक एटली कुमार (Atlee Kumar) के साथ हाथ मिलाने वाले हैं। इस ट्वीट के बाद फिल्मी दुनिया में खलबली मच गई थी। क्योंकि शाहरुख खान ने अभी फिल्म ‘पठान’ (Pathaan) की शूटिंग पूरी कर ली है। इसके बाद वो राजकुमार हिरानी के साथ भी एक फिल्म बनाने वाले थे, वहीं अचानक ये खबर आ गई कि अब वो एटली के साथ भी हाथ मिला चुके हैं। निर्देशक एटली कुमार के साथ बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म को लेकर बीते कई दिनों से चर्चाएं हो रही हैं। लेकिन अब एटली के साथ किंग ऑफ रोमांस की आने वाली फिल्म का एक और लेटेस्ट अपडेट सामने आ गया है।

 

 

दरअसल बीते दिनों शाहरुख खान ने एक ट्वीट करते हुए तमिल सुपरस्टार थलापति विजय की फिल्म बीस्ट के ट्रेलर की तारीफ की थी। उन्होंने तारीफ करते हुए लिखा था कि, ‘निर्देशक एटली कुमार के साथ बैठा हूं। जो थलापति विजय के बहुत बड़े फैन हैं। जैसा कि मैं खुद हूं। बीस्ट की पूरी टीम को ढेर सारी शुभकामनाएं। ट्रेलर जबरदस्त लग रहा है। लीनर… स्ट्रॉन्गर।’

इसके बाद से ही ये बात तेजी से फैलने लगी थी कि शाहरुख खान निर्देशक एटली कुमार की अगली फिल्म में नजर आने वाले हैं। वहीं, अब कई लोग ये कयास भी लगाने लगे हैं कि शाहरुख खान और तमिल सुपरस्टार थलापति विजय भी एक दूसरे के साथ हाथ मिलाने वाले हैं। क्योंकि ताजा खबरों की मानें तो सुपरस्टार शाहरुख खान और कॉलीवुड स्टार थलापति विजय पहली बार एक दूसरे के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करते दिखाई देने वाले हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो शाहरुख खान और निर्देशक एटली कुमार की ही फिल्म में थलापति विजय एक कैमियो रोल निभाते नजर आएंगे। इतना ही नहीं, ये भी पता चला है कि शाहरुख खान की इस फिल्म में थलापति विजय पहली बार उनके साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करते दिखाई देंगे। वहीं ओवरसीज सेंसर बोर्ड के मेंबर उमैर संधू ने भी इस बात को कन्फर्म करते हुए अपने ताजा ट्वीट में कहा है कि शाहरुख खान की फिल्म में थलापति विजय का पूरे 15 मिनट का कैमियो होने वाला है।

हालांकि इन दिनों थलापति विजय अपनी पैन इंडिया फिल्म बीस्ट के लोकर सुर्खियों में हैं। जिसका ट्रेलर मेकर्स ने हाल ही में लॉन्च किया है।  इस फिल्म में उनका किरदार एक रॉ एडेंट का है, जो कि आतंकवादियों को छक्के छुड़ा देता है। इस फिल्म के ट्रेलर को रिलीज करने के बाद से ही दर्शकों का जबरदस्त रिएक्शन देखने को मिला है। ऐसे में देखने वाली बात ये होगी कि सिनेमाघरों में फिल्म के रिलीज होने के बाद थलापति विजय का कैसा जलवा देखने को मिलता है।

- Advertisement -
Exit mobile version