Salman Khan Eid: ईद पर फैंस से नहीं मिल पाए सलमान खान, सामने आई ये बड़ी वजह

- Advertisement -

Bollywood News In Hindi: कल देशभर में बकरीद का त्यौहार धूमधाम से मनाया गया। इस खास मौके पर बॉलीवुड बादशाह शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने अपने बेटे संग फैंस को ईद की बधाई दी। फैंस अपने सुपरस्टार का दीदार कर बेहद खुश थे। हालांकि इस बार फैंस को भाईजान सलमान खान (Salman Khan) की झलक देखने को नहीं मिली।

दरअसल, हर बार की तरह इस बार भी फैंस सलमान खान की एक झलक पाने के इंतजार में उनके घर के बाहर जमा हुए। सलमान हर बार ईद को मौके पर घर के बाहर जमा हुए अपने फैंस को ईद की मुबारकबाद देने के लिए घर की बालकनी में आकर उनका अभिवादन करते थे। लेकिन इस बार सलमान खान फैंस के लिए घर के बाहर नहीं आए। आखिरकार भाईजान क्यों नहीं आए? आइए जानते हैं इसके पीछे की वजह:

कुछ मीडिया खबरों के अनुसार ऐसा बताया जा रहा है। हाल ही में हुई घटनाओं के मद्देनजर वर्षों से चली आ रही इस परंपरा को तोड़ा है। रिपोर्ट्स की मानें तो लॉरेंस बिश्नोई से मिली जान से मारने की धमकी को देखते हुए सलमान ने सुरक्षा कारणों से यह फैसला किया। मीडियो रिपोर्ट्स के मुताबिक ऐसा कहा जा रहा है कि सुरक्षा कारणों से सलमान खान के अपार्टमेंट के पास 10 स्पेशल फोर्स ऑफिसर्स को तैनात किया गया है।

खबरों की माने तो ये ऑफिसर फिल्म के सेट पर भी सलमान के साथ रहते हैं। यही नहीं उनकी बिल्डिंग और आसपास के इलाके में 15 सीसीटीवी कैमरे भी लगाए गए हैं। वहीं एक्टर के वर्कफ्रंट की बात करें तो सलमान खान बहुत जल्द ‘कभी ईद कभी दिवाली’, टाइगर 3 में नजर आएंगे। फैंस को बेसब्री से सलमान खान की फिल्म का इंतजार है।

- Advertisement -
Exit mobile version