Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

किच्चा सुदीप और जैकलीन संग सलमान खान आए नजर, सोशल मीडिया पर छाई तस्वीरें

Salman Khan: भाईजान सलमान खान (Salman Khan) आजकल चर्चा का केंद्र बने हुए हैं। गौरतलब है कि एक लंबे समय से बॉलीवुड स्टार पब्लिक इवेंट में नजर नहीं आए थे। हाल ही में एक्टर को मूवी के प्रमोशनल इवेंट में स्पॉट किया गया। और पढ़िए –अदनान सामी के ‘अलविदा’ कहने का राज आया सामने, सिंगर […]

Salman Khan: भाईजान सलमान खान (Salman Khan) आजकल चर्चा का केंद्र बने हुए हैं। गौरतलब है कि एक लंबे समय से बॉलीवुड स्टार पब्लिक इवेंट में नजर नहीं आए थे। हाल ही में एक्टर को मूवी के प्रमोशनल इवेंट में स्पॉट किया गया।

और पढ़िए –अदनान सामी के ‘अलविदा’ कहने का राज आया सामने, सिंगर ने किया बड़ा खुलासा

दरअसल हाल ही साउथ स्टार किच्चा सुदीप (Kiccha Sudeep) और जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) की अपकमिंग फिल्म ‘विक्रांत रोना’ के प्रमोशनल इवेंट में शामिल हुए थे। इस दौरान बतौर चीफ गेस्ट सलमान खान भी पहुंचे थे। सलमान की एंट्री से फैन्स काफी खुश हुए। सोशल मीडिया पर सलमान खान का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

 


सलमान खान ने इवेंट में किच्चा सुदीप और जैकलीन फर्नांडीज के साथ मिलकर इस फिल्म के मशहूर गाने ‘रकम्मा’ पर डांस करते नजर आए। तस्वीरों में सलमान को दोनों एक्टर्स के साथ गाने का सिग्नेचर स्टेप करते देखा जा सकता है।फैंस को सलमान का यह बिंदास खूब पसंद आ रहा है।

और पढ़िए –


गौरतलब है कि अनूप भंडारी द्वारा निर्देशित ‘विक्रांत रोना’ 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म में किच्चा के अलावा जैकलीन फर्नांडीज एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाती नजर आएंगी। विक्रांत रोना में निरुप भंडारी, नीता अशोक, रविशंकर गौड़ा, मधुसूदन राव और वासुकी वैभव सहायक भूमिकाओं में दिखेंगे। इस फैंटसी एक्शन थ्रिलर को पांच भाषाओं कन्नड़, तेलुगू, तमिल, मलयालम और हिंदी में रिलीज किया जाएगा।

 

यहाँ पढ़िए बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

 

First published on: Jul 26, 2022 08:46 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.