Tuesday, November 29, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Rocketry: आर माधवन ने किया बड़ा खुलासा, शाहरुख खान ने ‘रॉकेट्री’ के लिए नहीं ली कोई फीस

- Advertisement -

Rocketry The Nambi Effect: बॉलीवुड स्टार आर माधवन (R Madhvan) आजकल चर्चा में छाए हुए हैं। गौरतलब है कि एक्टर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रॉकेट्रीः द नांबी इफेक्ट’ (Rocketry The Nambi Effect) प्रमोशन में जुटे हुए हैं। हाल ही में आर माधवन ने फिल्म को लेकर को एक बड़ा खुलासा किया।

फिल्म के प्रमोशन के दौरान आर माधवन ने इस बात की जानकारी दी कि बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान (Shahrukh Khan) उनकी फिल्म का हिस्सा बनना चाहते थे। इतना ही नहीं किंग खान ने माधवन से यह भी कहा था कि उन्हें बैकग्राउंड में कोई भी रोल चलेगा। वहीं, आपको बता दें कि अपने रोल के लिए शाहरुख खान ने कोई फीस भी नहीं ली।

इतना ही नहीं फिल्म में कैमियो करने वाले अभिनेता सूर्या ने भी कोई फीस नहीं ली है। माधवन ने बताया कि दोनों अभिनेताओं ने अपने कॉस्टयूम और असिस्टेंट के लिए भी कोई फीस चार्ज नहीं की। एक बार फिर शाहरुख खान ने अपनी दरियादिली से फैंस का दिल जीत लिया है।

बता दें कि ‘रॉकेट्रीः द नांबी इफेक्ट’ वैज्ञानिक नांबी नारायण के जीवन पर आधारित है। यह फिल्म 1 जुलाई को हिंदी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म के लीड एक्टर के साथ-साथ आर माधवन डायरेक्टर भी हैं और उन्होंने ही इस कहानी को लिखा भी है। फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।

- Advertisement -

Latest Posts