Saturday, December 10, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Rocketry: आर माधवन ने रचा इतिहास, टाइम्स स्क्वायर पर रिलीज हुआ फिल्म का ट्रेलर

- Advertisement -

Bollywood News In Hindi: बॉलीवुड स्टार आर माधवन (R Madhavan) की आने वाली फिल्म ‘रॉकेट्रीः द नंबी इफेक्ट’ (Rocketry: The Nambi Effect)भारत में ही नही बल्कि पूरी दुनिया के प्रशंसकों के लिए फोकस में है।आए दिन इस फिल्म को बड़ी कामयाबी हाथ लग रही है।

 

अभी हाल ही में उनकी इस फिल्म ने कान्स फिल्म फेस्टीवल में खूब जलवा बिखेरा था। और अब इसके साथ ही एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। दरअसल फिल्म के ट्रेलर को टाइम्स स्क्वायर बिलबोर्ड पर दिखाया गया है।इससे पहले टीम रॉकेट्री ने पूरे अमेरिका में 12 दिवसीय रोमांचक प्रचार दौरे की शुरुआत की।

 

 

और पढ़िएShakti Kapoor Reaction : ड्रग केस में बेटे का नाम सामने आने पर बोले शक्ति कपूर, कहा- यह संभव नहीं

 

आपको बता दें कि टाइम्स स्क्वायर दुनिया का सबसे बड़ा बिलबोर्ड है। जहां पर आर माधवन की फिल्म (R Madhavan Movie) ‘रॉकेट्री’ का ट्रेलर दिखाया है।इस दौरान फिल्म के निर्देशक आर माधवन के साथ खुद नंबी नारायण मौजूद रहे जिनके ऊपर ये फिल्म बनी हुई है।

दरअसल एक्टर माधवन ने एक वीडियो अपने फैंस के साथ शेयर किया। इस वीडियो में उनके आसपास काफी भीड़ नजर आ रही है।उन्होंने शेयर करते हुए लिखा – ‘टाइम्स स्क्वायर बिलोबर्ड पर रॉकेट्री का ट्रेलर लॉन्च।’ जैसा कि वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्टर माधवन खुद वहां मौजूद हैं साथ में आपको नंबी नारायण भी बैठे नजर आएंगे।

 

वीडियो शेयर करने के कुछ घंटो बाद ही फैंस भी जमकर तारीफ कर रहे हैं वही बॉलीवुड सेलेब्स के रिक्शन भी आने शुरू हो गए हैं।रोहित रॉय माधवन को फ़िल्म के लिए मुबारकबाद देते नजर आए तो वहीं एक्ट्रेस ईशा देओल ने इसे शानदार बताते हुए जमकर तारीफ की।

आपको बताते चलें कि इस फिल्म में माधवन लीड रोल में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में भारतीय वैज्ञानिक नंबी नारायण की कहानी को दर्शाया गया है। इस फिल्म के प्रोड्यूसर और डायरेक्टर खुद आर माधवन है।एक्टर के निर्देशन में बनी यह पहली फिल्म भी है।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -

Latest Posts