Sunday, December 4, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Riva Arora: रीवा अरोड़ा की उम्र को लेकर फैली अफवाहों पर मां ने तोड़ी चुप्पी, दिया ये करारा जवाब

सोशल मीडिया सेंसेशन रीवा अरोड़ा की उम्र को लेकर फैली अफवाहों पर उनकी मां निशा अरोड़ा ने चुप्पी तोड़ी है। साथ ही नेटिजन्स को करारा जवाब देती नजर आई हैं।

- Advertisement -

Riva Arora Trolling: सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर रीवा अरोड़ा (Riva Arora) महज 12 साल की हैं। वहीं, बीते दिन रीवा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हुआ था जिसमें वो एक्टर करण कुंद्रा (Karan Kundra) संग उनके लेटेस्ट रिलीज गाने पर रोमांस करती नजर आई थीं। इसी क्लिप को देखने के बाद से लोग, रीवा की क्लास लगा रहे हैं कि उन्हें इतनी छोटी उम्र में ऐसी चीजें शोभा नहीं देती। वहीं, बीते दिन रीवा ने पोस्ट कर ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया था और अब रीवा की मां निशा अरोड़ा ने नेटिजन्स को आड़े हाथों लिया है।

Riva Arora की मां का ट्रोलर्स को जवाब

रीवा अरोड़ा ने मां के पोस्ट को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है, जिसमें रीवा की उम्र को लेकर फैल रही अफवाहों का जवाब है। वह लिखती हैं,’मैं अभी तक शांत थी लेकिन अब और नहीं। मेरी बेटी की उम्र को लेकर लग रहे सभी आरोप गलत हैं और प्रतिष्ठित सोशल मीडिया चैनल ने ये साबित कर दिया है कि झूठी अफवाह आग की तरह फैलती है। यह देखना दुखद है और मेरे लिए निराशाजनक है। नामी सोशल मीडिया हैंडल्स पर इस तरह की खबर को डालने से पहले आपको मेरे से एक बार क्रॉस चेक करना चाहिए था। मेरी बेटी एक एक्टर है। सालों से वह इस इंडस्ट्री में काम कर रही है।’

उम्र को लेकर फैल रही अफवाहें- निशा अरोड़ा

वहीं रीवा अरोड़ा की मां निशा अरोड़ा ने एक टेबलॉयड से बातचीत में बताया है,’यह बहुत दुर्भाग्यवश है कि नामचीन पब्लिकेशन्स इस तरह की गलत जानकारी एक लड़की के बारे में बिना चांजे-परखे फैला रहे हैं। मेरी बेटी अभी 10वीं में है और पिछले 13 सालों से इस इंडस्ट्री में काम कर रही है और उसने पूरी ईमानदारी और लगन से सब कुछ हासिल किया है।’

रीवा अरोड़ा ने दिया ट्रोलर्स को जवाब

हाल ही में रीवा अरोड़ा अपनी कुछ तस्वीरें पोस्ट कर कैप्शन के जरिए ट्रोलर्स को सबक सिखाती नजर आई थीं। फोटोज में रीवा क्रॉप टॉप और शॉर्ट्स में मिरर सेल्फी लेती दिख रही हैं। खूबसूरत तस्वीरों को पोस्ट करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, ‘जलन आपको मिलने वाली सबसे अच्छी तारीफ है।’ इस छोटे से कैप्शन के जरिये रीवा ने ट्रोलर्स को जमकर लताड़ा और ये बताने की कोशिश की है कि वो जलन को भी तारीफ की तरह लेती हैं। इसका दूसरा पहलू ये भी है कि वो आईने के सामने खड़े होकर दूसरों को आईना दिखाती नजर आ रही हैं।

इन फिल्मों में नजर आ चुकी हैं रीवा अरोड़ा

सोशल मीडिया सेंसेशन रीवा, ‘गुंजन सक्सेना’ ‘उरी’ ‘भारत’ और ‘बंदिश बैंडिट्स’ जैसी कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं। आए दिन वो इंस्टाग्राम पर फोटो और वीडियो शेयर करती हैं, जिसे उनके फैंस काफी पसंद करते हैं।

- Advertisement -

Latest Posts