RC-15: राम चरण के साथ काम करने पर बोलीं कियारा अडवाणी, कहा- शानदार था अनुभव

- Advertisement -

Bollywood News In Hindi: बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) इन दिनों चर्चा का केंद्र बनी हुई हैं। गौरतलब है कि एक्ट्रेस की हालिया रिलीज फिल्म ‘जुग जुग जियो’ और भूल भुलैया 2′ (Bhool Bhulaiyaa 2) बॉक्स ऑफिस पर सफलता के झंडे गाड़ रही है। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने साउथ सुपरस्टार राम चरण (Ram Charan) के साथ काम करने का अपना अनुभव साझा किया है।

 


दरअसल एक्ट्रेस बहुत जल्द साउथ सुपरस्टार राम चरण के साथ फिल्म ‘आरसी15’ (RC-15) में नजर आएंगी। हाल ही में एक इंटरव्यू में एक्ट्रेस ने राम चरण के साथ काम करने का अनुभव शेयर किया है। एक्ट्रेस ने कहा कि, ‘हालांकि मुझे अभी कहानी और अपने किरदार के बारे में ज्यादा खुलासा करने की इजाजत नहीं है, लेकिन मैं कह सकती हूं कि यह पूरी तरह से एक अलग दुनिया है।

एक्ट्रेस ने राम चरण के साथ सेट पर होने वाली मस्ती के बारे में बात करते हुए बताया कि, ‘उन्होंने कहा, “मैं सेट पर एक स्पंज की तरह हूं, लगातार अपने आस-पास होने वाली हर चीज को देख रही हूं। हम पिछले साल नवंबर से शूटिंग कर रहे हैं और मैं जल्द ही अपने अगले शेड्यूल के लिए जाऊंगी। यह मेरी पहली पैन इंडिया फिल्म है, मैं बहुत उत्साहित हूं।’

एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में कियारा भूल भुलैया 2 और जुग जुग जियो जैसी फिल्मों में नजर आईं। इसके अलावा कियारा ने ‘गोविंदा नाम मेरा’ की शूटिंग भी पूरी कर ली है, जिसमें विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर हैं। इस बीच यह भी खबर आई थी कि जल्द ही सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ किसी प्रोजेक्ट में नजर आएंगी।

- Advertisement -
Exit mobile version