--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Ray Liotta Dies: हॉलीवुड स्टार ‘रे लिओटा’ का निधन, प्रियंका चोपड़ा-जेनिफर लोपेज समेत स्टार्स ने दी श्रद्धांजलि

- Advertisement -

Ray Liotta Death: अमेरिका के फेमस स्टार रे लिओटा (Ray Liotta Dies) का 67 वर्ष की उम्र में निधन हो गया। खबरों की मानें तो वह इन दिनों एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे इस दौरान नींद में ही उनकी मृत्यु हो गई।ऐसा बताया जा रहा है कि लिओटा डेंजरस वाटर्स फिल्म की शूटिंग कर रहे थे।

अमरेकी स्टार के निधन पर हॉलीवुड इंडस्ट्री में शोक की लहर छा गई। कई स्टार्स ने रे को श्रद्धांजलि दी। हॉलीवुड सुपरस्टार जेनिफर लोपेज (Jennifer Lopez) ने रे के साथ फोटो शेयर करते हुए एक इमोशनल पोस्ट लिखा है। इसके अलावा प्रियंका चोपड़ा ने भी रे को श्रद्धांजलि दी है।

जानकारी के लिए बता दें कि रे लिओटा गुडफेलस फिल्म में डकैत हेनरी हिल की भूमिका निभाने के लिए जाने जाते थे, यह किरदार काफी प्रसिद्ध हुआ था इसके अलावा वह फील्ड ऑफ ड्रीम्स में भी दिखाई दिए थे।अपनी दमदार एक्टिंग से उन्होंने इंडस्ट्री में खास जगह बनाई थी। आज हॉलीवुड इंडस्ट्री उन्हें नम आंखों से विदाई दे रही है।

गुडफेलस में रिओटा के साथ काम कर चुकी सह लोरेन ब्रैको ने उन्हें श्रद्धांजलि दी। उन्होंने लिखा कि मैं रे के बारे में यह भयानक खबर सुनकर पूरी तरह से टूट गई हूं मैं दुनिया में कहीं भी जाती हूं और लोग मेरे पास आते हैं और मुझे बताते हैं कि उनकी पसंदीदा फिल्म गुडफेलस है। फिर वे हमेशा पूछते हैं कि उस फिल्म को बनाने का सबसे अच्छा हिस्सा क्या था। मेरी प्रतिक्रिया हमेशा एक ही रही है … रे लिओटा।

- Advertisement -
Exit mobile version