--- विज्ञापन ---

Ravi Kishan: भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन ने बढ़ाई अपनी फीस, कहा- 15 साल किया फ्री में काम लेकिन अब…

- Advertisement -

Bhojpuri News In Hindi: भोजपुरी सुपरस्टार रवि किशन (Ravi Kishan) इन दिनों चर्चा का केंद्र बने हुए हैं। अभिनेता से नेता बने रवि किशन ने हाल ही में एक बड़ा ऐलान किया है जिसे सुन फिल्ममेकर्स के होश उड़ गए हैं। आइए जानते हैं पूरी खबर:

 

और पढ़िए –  Bhojpuri Song: निरहुआ का कुर्ता उठाकर आम्रपाली ने मांगा प्यार, गोद में बैठ किया रोमांस

 

 

करीब 30 साल पहले हिंदी फिल्म ‘पीतांबर’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाले रवि किशन ने तीन दशक में हिंदी और भोजपुरी सिनेमा में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू भोजपुरी स्टार ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। एक्टर ने बताया कि, ‘इंडस्ट्री में उन्होंने 15 साल तक फ्री में काम किया है। लेकिन अगर अब किसी को भी उनके साथ काम करना है तो उसे रवि किशन को एक मोटी फीस देने के लिए तैयार रहना होगा।’

आगे रवि किशन ने कहा- अब मैं एक महंगा अभिनेता हो गया हूं। मेरी फीस में दस गुना बढ़ोतरी हुई है, क्योंकि मैं अपने परिवार और सामाजिक कार्यों के लिए अपनी जेब से खर्च कर रहा हूं। उन्होंने बताया मैंने लगभग 15 साल फ्री में काम किया है। कोई पैसे देता नहीं था और मैं मांग नहीं पाता था। लोगों ने मेरा बहुत इस्तेमाल किया, लेकिन तेरे नाम (2003) और लक (2009) के बाद चीजें बिल्कुल बदल गईं।

 

 और पढ़िए –  Bhojpuri Song: इस हसीना संग फरार हुए खेसारी लाल यादव, कहा- ठीक है!

 

रवि किशन ने कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में लगभग तीन दशक बिताने के बाद वह खुश हैं कि उनके पास अभी भी काम की भरमार है। फिल्में, वेब सीरीज, भोजपुरी और दक्षिण फिल्मों के भी प्रस्ताव अभिनेता को मिलते रहते हैं। आपको बता दें कि एक शानदार एक्टर होने के साथ-साथ रवि किशन लोकसभा सांसद भी हैं।

 

यहाँ पढ़िए  भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

 

- Advertisement -
Exit mobile version