--- विज्ञापन ---

Latest Posts

KGF 2 की सक्सेस पर रवीना टंडन को बेटी से मिला शानदार सरप्राइज, देखे तस्वीरें

- Advertisement -

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) अपनी फिल्म केजीएफ 2 (KGF: Chapter 2) को लेकर काफी की जबरदस्त चर्चा में बनी हुई हैं। इस फिल्म में रवीना टंडन (Raveena) ने पीएम रमिका सेन के किरदार निभाया हैं। दर्शकों को रवीना का ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है और खूब तारीफें हो रही हैं। केजीएफ 2 (KGF: Chapter 2) की बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई जारी है।

इसी बीच रवीना टंडन की बेटी राशा (Rasha Thadani) ने उनके लिए एक शानदार सरप्राइज बर्थडे पार्टी रखी। रवीना टंडन ने सोचा भी नहीं था कि बेटी उनके लिए कुछ ऐसा सरप्राइज प्लान करेगी। रवीना ने अपने इंस्टाग्राम (Raveena Tandon Instagram) पर कुछ तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में रवीना और बेटी राशा के अलावा पति अनिल थडानी भी नजर आ रहे हैं। टेबल पर फ्रूट्स और आइसक्रीम की बनी एक स्वीट डिश रखी है, जिस पर Mumma and Papaa. Congratulations KGF 2 लिखा है।’

 

यहाँ पढ़िए आमिर खान ने इस डायरेक्टर संग मिलाया हाथ! जल्द करेंगे नई फिल्म पर काम शुरू

 

 

ये फिल्म 14 अप्रैल, 2022 को कन्नड़, तेलुगु, हिंदी, तमिल और मलयालम जैसी भाषाओं में देशभर में रिलीज हुई हैं। ‘KGF: चैप्टर 2’ के प्रशांत नील ने लिखा और निर्देशित किया है, जो सबसे ज्यादा डिमांड में रहने वाले निर्देशकों में से एक है, साथ ही इसे होम्बले फिल्म्स के बैनर तले विजय किरागंदूर द्वारा निर्मित किया गया है।

 

उभरते हुए पैन इंडिया प्रोडक्शन हाउसों में से एक, होम्बले फिल्म्स आने वाले दो वर्षों में उद्योग की सबसे बड़ी परियोजनाओं में से कुछ को बैंकरोल करने के लिए तैयार है। इसमें प्रभास स्टारर मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘सालार’ भी शामिल है। वर्क फ्रंट की बात करें तो KGF 2 के बाद एक्ट्रेस जल्द एक रोमांटिक कॉमिडी फिल्म ‘घुड़चढ़ी’ में संजय दत्त के साथ नजर आने वाली हैं। इस फिल्म बिनॉय गांधी के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म की शूटिंग पहले ही शुरू हो चुकी है।

 

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

- Advertisement -
Exit mobile version