--- विज्ञापन ---

Latest Posts

रवीना टंडन के हाथ लगी मेगा बजट फिल्म, पवन कल्याण संग करेंगी स्क्रीन शेयर

- Advertisement -

Bollywood News In Hindi: रवीना टंडन (Raveena Tandon) बॉलीवुड की एक बड़ी एक्ट्रेस है जिन्होंने साउथ सिनेमा में भी अपनी खूब पहचान बनाई हैं। हाल ही में एक्ट्रेस की ‘केजीएफ 2’ (KGF-2) रिलीज हुई है जिसमें एक्ट्रेस की धांसू परफॉर्मेंस को काफी पसंद किया गया। इस फिल्म के बाद रवीना के पास साउथ फिल्मों के कई ऑफर आने लगे। केजीएफ 2 में प्रधानमंत्री रमिका सेन (Ramika Sen) का रोल निभाने वाली बॉलीवुड की एक्ट्रेस रवीना टंडन इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई है।

हाल ही में दिया गया उनका एक इंटरव्यू खूब वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने अपने स्ट्रगल के दिनों के बारे में बताया है साथ ही अपनी लाइफ से जुड़ी कई बातों का खुलासा किया है लेकिन इसी बीच उनके जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है जिसे जानने के बाद उनके फैंस काफी खुश हो जाएंगे। साउथ इंडस्ट्री की लोकप्रिय एक्टर पवन कल्याण जल्द ही तेलुगु फिल्म ‘भवदेयुडु भगत सिंह’ (Bhavadeeyudu Bhagat Singh) में नजर आने वाले है। इस फिल्म में पवन के साथ-साथ एक्ट्रेस पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) भी अहम रोल में नजर आएंगी।

इस बीच अब इस फिल्म से जुड़ी एक और बड़ी खबर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि फिल्म के डायरेक्टर हरिशंकर ने रवीना टंडन इस फिल्म के एक गाने में काम करने के लिए अप्रोच किया है जिसपर उम्मीद जताई जा रही है कि रवीना टंडन इसमें काम करने के लिए हां कर देंगी लेकिन अभी तक इस मामले में रवीना टंडन ने किसी भी तरह का कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट नहीं दिया है।

खबर हैं कि, पवन कल्याण और पूजा हेगड़े की ये फिल्म इसी साल अक्टूबर में रिलीज हो सकती है। इस फिल्म के साथ बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग के दम पर नाम कमाने वाले पंकज त्रिपाठी टॉलीवुड में डेब्यू करने वाले है। मतलब ये कहना गलत नहीं होगा कि ये फिल्म लोगों का मनोरजंन करने में किसी भी तरह की कोई कमी नहीं छोड़ना चाहती हैं। वहीं अब देखना होगा कि क्या रवीना टंडन इस फिल्म में काम करने के लिए हां बोलती हैं।

- Advertisement -
Exit mobile version