--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Ranveer Vs Wild: जंगल में मंगल करने आ रहे हैं रणवीर सिंह, सामने आया बेयर ग्रिल्स के शो का टीजर

- Advertisement -

Ranveer Vs Wild: बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपने अलग अंदाज के लिए जाने जाते हैं।अपनी दमदार एक्टिंग से सबको इंप्रेस करने वाले रणवीर सिंह अब एडवेंचरस अवतार में नजर आने वाले हैं। बेयर ग्रिल्स के शो मैन वर्सेज वाइल्ड (Man Vs Wild) में रणवीर सिंह दिखाई देंगे। हाल ही में शो का टीजर (Ranveer Vs Wild Teaser) आउट हुआ है।

नेटफ्लिक्स इंडिया और रणवीर सिंह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक संयुक्त पोस्ट में वीडियो को कैप्शन के साथ साझा किया, “जंगल में मंगल! रणवीर वीएस वाइल्ड, रोमांचकारी रोमांच से भरपूर एक इंटरैक्टिव स्पेशल इज़ कमिंग सून।” सोशल मीडिया पर यह टीजर सामने आते ही वायरल हो गया है। रणवीर का एडवेंचरस अवतार फैंस को खूब पसंद आ रहा है।आपको बता दें कि फुल एपिसोड 8 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया जाएगा।

और पढ़िए – Trailer Launch: विक्रांत मैसी और राधिका आप्टे की फिल्म ‘फॉरेंसिक’ का ट्रेलर आउट

 

और पढ़िए – Ms Marvel वेब सीरीज में दिखी फरहान अख्तर की झलक, फैंस हुए एक्साइटेड

 

टीजर के शुरुआत रणवीर के चेहरे पर एक डर को देखा जा सकता है। अगली क्लिप में उसे भालू द्वारा पीछा करते हुए दिखाया गया। वहीं इसके बाद वीडियो में यह भी दिखाया गया है कि दर्शकों के पास इंटरेक्टिव स्पेशल में किसी तरह रणवीर के लिए फैसले लेने का मौका होगा। एक क्लिप में रणवीर को मरने का नाटक करते हुए देखा गया, जबकि एक में भालू ने फ्रेम के एक आधे हिस्से में उनका निरीक्षण किया और दूसरे में नृत्य किया।टीजर में दिखाया गया है या तो डेड प्ले करें या ‘भालू के लिए डांस करें’। फिर रणवीर ने कहा, “बटन दबाओ और मुझे बचा लो।’

आपको बता दें कि बेयर ग्रिल्स (Bear Grylls) के इस फेमस शो में हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) भी नजर आ चुके हैं। इनके आलावा थलाइवा रजनीकांत (Rajnikanth), अक्षय कुमार (Akshay Kumar), और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) भी जलवा दिखा चुके हैं। अब फैंस रणवीर सिंह एपिसोड को लेकर काफी एक्साइटेड हैं।

 

यहाँ पढ़िए OTT से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version