Monday, December 5, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

शाहरुख खान के पड़ोसी बनेंगे रणवीर सिंह, मन्नत के बगल में खरीदा करोड़ों का घर

- Advertisement -

Bollywood News In Hindi: अपने अतरंगी अंदाज को लेकर फेमस रणवीर सिंह (Ranveer Singh) इन दिनों चर्चा का केंद्र बने हुए हैं। हाल ही में एक्टर ने मुंबई में शानदार प्रॉपर्टी खरीदी है। एक्टर का यह घर मुंबई के सबसे पॉश इलाकों में से एक है जगह है। आपको बता दें कि यहां सलमान खान (Salman Khan) से लेकर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) तक का बंगला ‘मन्नत’ मौजूद है।

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रणवीर सिंह द्वारा खरीदा गया अपार्टमेंट 16, 17, 18 और 19वें फ्लोर में फैला हुआ है जिसमें 11, 266 स्क्वायर फीट का कारपेट एरिया है। यह अपार्टमेंट 1300 स्क्वायर फीट का टैरेस एरिया भी कवर करता है। जानकारों की माने तो इस प्रॉपर्टी की कीमत लगभग 119 करोड़ रुपए बताई जा रही है।


ऐसा बताया जा रहा है कि सी फेसिंग अपार्टमेंट के साथ रणवीर सिंह को कई गाड़ियों की पार्किंग स्पेस भी मिली है। खबरों के अनुसार रणवीर सिंह ने जिस पॉश इलाके में प्रॉपर्टी ली है वहां प्रति स्क्वायर फिट प्रॉपर्टी का रेट 1 लाख रुपए के आस-पास है। अब इस घर के साथ रणवीर सिंह, बॉलीवुड सुपर स्टार्स शाहरुख खान के पड़ोसी बनने वाले हैं।

एक्टर के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में रणवीर सिंह फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ (JayeshBhai Jordaar) में नज़र आए थे। वहीं एक्टर की अपकमिंग फिल्मों में ‘सर्कस’ और ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ (Rocky Aur Rani Ki Prem Kahani) शामिल है। फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में दर्शकों को रणवीर सिंह और आलिया की जोड़ी देखने को मिलेगी।

- Advertisement -

Latest Posts