सामंथा को लेकर रणवीर सिंह ने दिया बड़ा बयान, कहा- मैं तो उनके साथ पूरी…

- Advertisement -

Ranveer Singh On Samantha Ruth Prabhu: बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह (Ranveer Singh) आजकल चर्चा में छाए हुए हैं। बीते दिनों करण जौहर (Karan Johar) के शो में साउथ सुपरस्टार सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) ने खुद को रणवीर सिंह का फैन बताया है। अब इस पर रणवीर सिंह का रिएक्शन आया है।

 

दरअसल हाल ही में रणवीर सिंह ने अपने एक इंटरव्यू में सामंथा के बारे में बताया कि, ‘एक्ट्रेस के साथ उन्होंने एड फिल्म किया है।आगे एक्टर ने कहा कि, “उम्मीद है कि भविष्य में हमारे पास और स्क्रीन पर करने के लिए कुछ होगा क्योंकि मुझे लगता है कि वह एक अद्भुत व्यक्ति हैं।वो एक खूबसूरत एनर्जी वाली पॉजीटिव कलाकार हैं। एक बेहद प्रतिभाशाली व्यक्ति हैं।

रणवीर ने खुलासा किया कि हमने साथ में एक एड फिल्म की थी. वहीं हम पहली बार मिले और हमारी बातचीत शुरू हुई। उसी दिन उन्होंने कहा था कि ‘अरे, मैं कल ‘कॉफी विद करण’ (Koffee With Karan) की शूटिंग कर रही हूं।’ आपको बता दें कि शो के दौरान करण जौहर ने एक्ट्रेस से पूछा था कि अगर उन्हें अपने फ्रेंड के बैचलर पार्टी में किस बॉलीवुड स्टार को बुलाना पसंद करेंगी?

इस सवाल का जवाब देते हुए, सामंथा ने कहा कि वो बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को बुलाना चाहती हैं। इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने आगे अपनी बात रखते हुए कहा कि वो रणवीर सिंह की बहुत बड़ी फैन हैं। अब रणवीर सिंह का जवाब फैंस का दिल जीत रहा है।


स्टार्स के वर्क फ्रंट की बात करें तो सामंथा, विजय देवरकोंडा के साथ फिल्मं ‘कुशी’ में नजर आएंगी। इसके अलावा सामंथा फिल्म ‘शांकुतलम में भी दिखाई देंगी। बीते दिनों ऐसी भी खबरें थी एक्ट्रेस बहुत जल्द बॉलीवुड डेब्यू करने वाली हैं।वहीं रणवीर सिंह, आलिया भट्ट (Alia Bhatt) संग ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आएंगे।

- Advertisement -
Exit mobile version