--- विज्ञापन ---

Ranveer-Karan: रणवीर सिंह के लिए करण जौहर ने शेयर किया खास पोस्ट, कहा- आई लव यू….

- Advertisement -

Karan Johar On Ranveer Singh: बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपने अंतरंगी अंदाज के लिए जाने जाते हैं। हाल ही में अपने न्यूड फोटोशूट से तहलका मचाने के बाद एक्टर फिर एक बार चर्चा का केंद्र बने हुए हैं। आइए जानते हैं पूरी खबर:

फेमस फिल्म मेकर करण जौहर (Karan Johar) इंडस्ट्री में अपने अलग अंदाज के लिए मशहूर हैं और ऐसे में जब करण और रणवीर सिंह एक साथ कुछ करे तो धमाल होना तय है। दरअसल हाल ही में करण जौहर ने रणवीर सिंह के लिए एक स्पेशल पोस्ट शेयर किया है।

अपने पोस्ट में करण जौहर ने रणवीर सिंह की एक फोटो शेयर की है जिसके साथ कैप्शन में लिखा है, ”तो…कोई अवसर नहीं है … कोई मार्केटिंग एजेंडा नहीं है.. कुछ लॉन्च नहीं हो रहा है! कुछ भी नहीं! ये तो बस एक एहसास है जो मेरे मन में है जिसे मैं सबके साथ बांटना चाहता हूं! मुझे रणवीर सिंह से प्यार हो गया है!

आगे अपनी बात रखते हुए उन्होंने कहा है कि, ‘ये एक प्यार भरी बॉल है।इनमें ये काबिलियत है कि इनसे मिलने वाला हर व्यक्ति स्पेशल महसूस करता है। अपनी फिल्म के दौरान मैंने इन्हें करीब से और दूर से देखा है.. क्या सॉलिड शख्स हैं ये! व्यक्तिगत स्तर पर मैं उनसे प्रभावित हुआ हूं! आई लव यू रणवीर! उस “अच्छे बच्चे” को अपने अंदर से कभी ना खोएं जिसे आपने बड़ा किया है।’

 

एक्टर के वर्क फ्रंट की बात करें तो रणवीर सिंह जल्द ही करण जौहर की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नज़र आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट (Alia Bhatt) लीड रोल में होंगी। फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है।

- Advertisement -
Exit mobile version