Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

Ranveer-Deepika: रणवीर सिंह के फोटोशूट पर आया पत्नी दीपिका का रिएक्शन, कही ये बात

Deepika Padukone On Ranveer Singh’s Photos Reaction: बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह (Ranveer Singh) आजकल सुर्खियों में छाए हुए हैं। गौरतलब है कि रणवीर सिंह ने हाल ही में न्यूड फोटोशूट करवा कर तहलका मचा दिया है। फैंस से लेकर सेलेब्स ने रणवीर की इस तस्वीर पर रिएक्शन दिए हैं। अब इसी कड़ी में एक्टर की […]

Deepika Padukone On Ranveer Singh’s Photos Reaction: बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह (Ranveer Singh) आजकल सुर्खियों में छाए हुए हैं। गौरतलब है कि रणवीर सिंह ने हाल ही में न्यूड फोटोशूट करवा कर तहलका मचा दिया है। फैंस से लेकर सेलेब्स ने रणवीर की इस तस्वीर पर रिएक्शन दिए हैं। अब इसी कड़ी में एक्टर की पत्नी दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने भी अपना रिएक्शन दिया है।

रणवीर सिंह के फोटोशूट (Ranveer Singh Photoshoot) की कई लोग तारीफ कर रहे हैं तो दूसरी तरफ एक्टर को ट्रोलिंग का भी शिकार होना पड़ा। अब इसी बीच रणवीर की पत्नी दीपिका ने भी अब अपनी राय रखी है। दीपिका का ये रिएक्शन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअसल हाल ही में एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में बताया कि वो, ‘रणवीर के फोटोशूट से काफी इंप्रेस हुईं।’

उन्होंने आगे बताया कि, ‘शूट के शुरुआत से वह लूपइन थीं और उन्हें ये कॉन्सेप्ट बहुत पसंद आया था। इंटरनेट पर शेयर होने से पहले ही दीपिका ये तस्वीरें देख चुकी थीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक रणवीर का फोटोशूट पहले से प्लान किया गया था और वह अपने विजन को लेकर बहुत क्लियर थे। वह इसे करना चाहते थे।सूत्रों के मुताबिक वह इस फोटोशूट के लिए पूरी तरह से कंफर्टेबिल थे और सरप्राइज नहीं थे, जब न्यूड फोटोशूट की बात आई थी।

रणवीर सिंह के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो फिलहाल सर्कस और रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में व्यस्त हैं। इस फिल्म में वो बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) भी नजर आने वाली हैं।

First published on: Jul 23, 2022 01:24 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.