Tuesday, December 6, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Rani Chatterjee: रानी चटर्जी ने ट्रोलर्स को लगाई जमकर फटकार, कहा-जीना छोड़….

- Advertisement -

Bhojpuri News In Hindi: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की क्वीन रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) का नाम टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार है।गौरतलब है कि रानी चटर्जी कई सालों से भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री में काम कर रही हैं।अपनी खूबसूरती और दमदार एक्टिंग से उन्होंने करियर की बुलंदियों को हासिल किया हैं।सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की जबरदस्त फैन फॉलोइंग हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया अक्सर फैन्स के साथ रूबरू होती हैं।

हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपने ट्रांसफॉर्मेशन की पिक्चर शेयर की है। रानी का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है। रानी चटर्जी ने कैप्शन में लिखा, ‘साल 2012 बनाम 2022 लोग मुझे हर रोज ट्रोल करते हैं पर मैं दुखी नहीं होती (बूढ़ी) (चाची) ब्ला ब्ला ना जाने कैसे कैसे कमेंट करते हैं…पर मुझे बिलकुल तकलीफ नहीं होती है..हां थोड़ा सा अजीब लगता है हमारी युवा पीढ़ी किस तरह की सोच पर जा रही है.. क्या आज की युवाओं की नजर में बूढ़े लोगों को जीना छोड़ देना चाहिए?’

 

यहाँ पढ़िए Bhojpuri Hot Video: अक्षरा सिंह के हुस्न पर दिल हार बैठे खेसारी लाल, एक्ट्रेस को बाहों में लेकर किया रोमांस

 

 

यहाँ पढ़िए Bhojpuri: बेकाबू होकर खेसारी लाल यादव ने रानी चटर्जी संग किया रोमांस, रतिया में टूटी खटिया

 

वे आगे लिखती हैं… ‘युवा पढ़ लिख कर ये कमेंट करते हैं…किसी के उमर का मजाक तो किसी के मोटापे का मजाक तो अच्छा है मैं कम पढ़ लिखी हूं… चलो मैं बुड्डी हूं ठीक है मैं गर्व करती हूं…मैं खुद बूढ़ा होते देखूंगी…मैंने जवानी में कितना काम किया और आज भी कर रही हूं जिम्मेदारी उठाती हूं पर जो मुझे ट्रोल कर रहे हैं वो तो कुछ नहीं कर रहे हैं… मैंने दो तस्वीर शेयर की हैं 2012 की और 2022 से मेरा आज कल से बेहतर है…खुद कुछ करो और ऐसी सोच मत रखो और ऐसे रिएक्ट मत करो जैसे तुम लोग कभी बूढ़े नहीं होने वाले… या कभी कभी मोटे नहीं होने वाले।

इस पोस्ट के बाद हर तरफ रानी चटर्जी की तारीफ हो रही है। आपको बता दें कि रानी ने लगभग 200 फिल्मों में एक्टिंग का जलवा दिखाया हैं। एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो जल्द की कई फिल्मों में नजर आएंगी। उनके पास ‘भाभी मां’, ‘बाबुल की गलियां’, ‘छोटकी ठकुरैन’, ‘कसम दुर्गा की’, ‘तेरी मेहरबानियां’ और ‘हेराफेरी’ जैसी कई फिल्में हैं।

 

 

यहाँ पढ़िए  भोजपुरी से  जुड़ी​​​​  ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

 

- Advertisement -

Latest Posts