TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

खूबसूरती के मामले में कई बॉलीवुड हसीनाओं को मात देती हैं रणबीर की बहन, लेकिन फिर भी फिल्मों में क्यों काम नहीं कर पाईं रिद्धिमा कपूर?

मुंबई। बॉलीवुड इंडस्ट्री के क्यूट कपल्स में से एक रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों अपनी शादी को लेकर खूब लाइमलाइट बटोर रहे हैं। इसी के साथ हर पल इनकी शादी की नई-नई अपडेट्स भी सामने आ रही हैं। वहीं उनकी बहन रिद्धिमा ने मीडिया के सामने आकर ये बात कंफर्म कर दी है […]

मुंबई। बॉलीवुड इंडस्ट्री के क्यूट कपल्स में से एक रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों अपनी शादी को लेकर खूब लाइमलाइट बटोर रहे हैं। इसी के साथ हर पल इनकी शादी की नई-नई अपडेट्स भी सामने आ रही हैं। वहीं उनकी बहन रिद्धिमा ने मीडिया के सामने आकर ये बात कंफर्म कर दी है कि शादी 14 अप्रैल को ही हो रही है। रिद्धिमा को बीते दिन 13 अप्रैल को सबसे पहले मेहंदी फंक्शन में वास्तु अपार्टमेंट जाते हुए स्पॉट किया गया। वो सिल्वर कलर की साड़ी में बेहद खूबसूरत नजर आई थीं। इसी के साथ आपको बता दें कि रिद्धिमा अपने स्टाइल और खूबसूरती से बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस को भी मात दे सकती हैं। लेकिन फिर भी वो फिल्मों में एक्टिंग नहीं करती।     बाकी के स्टारकिड्स से अलग रिद्धिमा ने बॉलीवुड में कभी भी अपनी दिलचस्पी दिखाई ही नहीं और वो ज्यादातार लाइमलाइट से दूर ही रहीं। एक इंटरव्यू में रिद्धिमा ने खुद इसकी वजह बताई थी। उन्होंने बताया था कि, 'जब मेरी उम्र 16-17 साल रही होगी तो मैं लंदन में पढ़ाई कर रही थी। उस वक्त मुझे फिल्मों में काम करने के कई ऑफर मिले लेकिन मैंने इन्हें कभी सीरियसली नहीं लिया। मैंने ये बात मां नीतू कपूर को भी बताई थी लेकिन मैं और वो दोनों ही नहीं चाहते थे कि इतनी कम उम्र में फिल्मों में डेब्यू किया जाए।' इसके आगे बात करते हुए रिद्धिमा ने कहा कि, 'मैंने लंदन में अपनी पढ़ाई पूरी की और इंडिया वापस आ गई। इंडिया वापस आते ही मेरी शादी हो गई तो कैसे करती एक्टिंग?' वहीं स्टारकिड्स के बारे में बात करते हुए उन्होंने आगे कहा, 'अगर मैं फिल्मों में काम करती तो लोग यही कहते कि मेरे माता-पिता और परिवार के कई सदस्य फिल्मों में हैं इसलिए मैं भी एक्टिंग करने लगी।'   जानकारी के लिए आपको बता दें कि रिद्धिमा पेशे से एक ज्यूलरी डिज़ाइनर हैं। वो पति भरत साहनी और बेटी समारा के साथ दिल्ली में रहती हैं। इसी के साथ वो एक्टिंग करने की जगह अपने पेशन को फॉलो करने में विश्वास रखती हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.