TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

रणबीर कपूर का काम को लेकर दिखा जुनून, शादी के बाद शूटिंग पर निकले एक्टर

Bollywood News In Hindi: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (Ranbir Kapoor-Alia Bhatt) 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंध गए हैं। 5 साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद 14 अप्रैल को शादी रचा ली जिसके बाद इस कपल ने अपने दोस्तो और करीबियों के लिए एक शानदार पार्टी रखी। इस पार्टी […]

Bollywood News In Hindi: रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (Ranbir Kapoor-Alia Bhatt) 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंध गए हैं। 5 साल तक एक दूसरे को डेट करने के बाद 14 अप्रैल को शादी रचा ली जिसके बाद इस कपल ने अपने दोस्तो और करीबियों के लिए एक शानदार पार्टी रखी। इस पार्टी में कई नामी लोगों ने शिरकत की। वहीं अब रणबीर कपूर का एक वीडियो सामने आया है जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा हैं। इस वीडियो में एक्टर रणबीर कैजुअल लुक में नजर आ रहे हैं। वीडियो में आप देख सकते हैं कि, दूल्हे राजा ने ब्लू शर्ट और पैंट पहन रखी है साथ ही उन्होंने कैप लगा रखी हैं और पता चला है कि वो शादी के बाद अपने काम पर लौट आए हैं। ये वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे है और उनकी तारीफ कर रहे हैं। हाल ही में खबर आई थी कि, रणबीर कपूर जल्द ही 'संदीप रेड्डी वांग' (Sandeep Reddy Vanga) की फिल्म 'एनिमल' (Animal) के पहले शेड्यूल की शूटिंग शुरू कर सकते हैं। कहा जा रहा है कि, रणबीर सिंह जल्द ही हिमाचल प्रदेश के मनाली में एनिमल के पहले शेड्यूल (Manali Shooting Schedule) की शूटिंग को शुरू कर सकते हैं। रणबीर कपूर 22 अप्रैल से हिमाचल प्रदेश के मनाली में दो दिन शूटिंश करेंगे और इसके बाद वो मुंबई में एक हफ्ते तक शूटिंग करेंगे और अब वीडियो से कयास लगाए जा रहे है उन्होंने अपने काम पर फोकस करना शुरू कर दिया है। आपको बता दें, फिल्म 'एनिमल' में रणबीर कपूर काफी दमदार लुक में नजर आएंगे, जिसमें के लिए उन्होंने कोच शिवोहम के मार्गदर्शन में ट्रेनी शुरू कर दी है। फिल्म एनीमल में रणबीर के साथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना अहम रोल में नजर आएंगी। फिल्म एनिमल से रणबीर कपूर और रश्मिका पहली बार साथ में स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे। वहीं, बात अगर रणबीर कपूर के वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्द ही करण मल्होत्रा के निर्देशन में बनी फिल्म 'शमशेरा' (Shamshera) में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में वो अपने आधिकारों और आजादी के लिए अंग्रेजों से लड़ते हुए दिखेंगे। इसके साथ ही वो' ब्रह्मास्त्र' (Brahmastra) में एक्ट्रेस आलिया भट्ट के साथ अहम किरदार में नजर आने वाले हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.