TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

रणबीर कपूर ने किया शॉकिंग खुलासा, आलिया भट्ट नहीं हैं एक्टर की पहली पत्नी!

Ranbir Kapoor First Wife: बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) आजकल चर्चा का केंद्र बने हुए हैं। हाल ही में एक्टर ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ा बड़ा खुलासा किया है जिसे सुन हर कोई दंग रह गया है। आइए जानते हैं पूरी खबर:   गौरतलब है कि रणबीर कपूर ने अप्रैल में अपनी लॉन्ग […]

Ranbir Kapoor First Wife: बॉलीवुड स्टार रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) आजकल चर्चा का केंद्र बने हुए हैं। हाल ही में एक्टर ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ा बड़ा खुलासा किया है जिसे सुन हर कोई दंग रह गया है। आइए जानते हैं पूरी खबर:   गौरतलब है कि रणबीर कपूर ने अप्रैल में अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट (Alia Bhatt) संग शादी रचाई है। अब अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में एक्टर ने खुलासा किया है कि आलिया भट्ट, उनकी पहली पत्नी (Ranbir Kapoor First Wife) नहीं हैं। इसके साथ ही उन्होंने ये भी बताया है कि वह अभी तक अपनी पहली पत्नी से नहीं मिले हैं और उम्मीद करते हैं जल्द ही मिलेंगे। दरअसल हाल ही में एक इंटरव्यू में रणबीर कपूर ने बताया कि, “मेरे बंगले के बाहर एक लड़की आई थी और मैं उनसे कभी नहीं मिला था, लेकिन मेरे वॉचमैन ने मुझे बताया, वह एक पंडित के साथ आई थीं और मेरे गेट से शादी कर ली थी। गेट पर टीका लगा हुआ था और कुछ फूल भी लगे हुए थे। ये बहुत अजीब था। मैं अभी तक अपनी पहली पत्नी से नहीं मिला हूं, तो उम्मीद करता हूं मैं आपसे किसी पॉइंट पर जल्द मिलूंगा।" स्टार के वर्कफ्रंट की बात करें तो रणबीर कपूर जल्द ही फिल्म ‘शमशेरा’ (Shamshera) में नजर आएंगे। हाल ही में, फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है, जिसे दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। इस फिल्म में रणबीर के अलावा संजय दत्त और वाणी कपूर भी मुख्य भूमिका में हैं। आपको बता दें कि रणबीर कपूर बहुत जल्द अपनी पत्नी आलिया भट्ट के साथ भी फिल्मी पर्दे पर नजर आएंगे। फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) में यह जोड़ी पहली बार साथ नजर आएगी। फैंस बेसब्री से इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.