--- विज्ञापन ---

Ranbir-Alia: आज वास्तु हाउस में होगी ग्रैंड पार्टी, दोस्तों के लिए रणबीर-आलिया ने रखी खास दावत

- Advertisement -

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अब शादी के बंधन में बंध चुके हैं। गुरुवार को रालिया ने अपने घर वास्तु में शादी रचाई। इस शादी दोनों के परिवार वाले और कुछ खास दोस्त शामिल हुए थे। खबर थी कि ये कपल शादी के बाद ताज होटल में ग्रैंड रिसेप्शन देने वाला है लेकिन इन खबरों पर नीतू कपूर ने विराम लगा दिया था और बताया था कि कोई रिसेप्शन नहीं होगा।

वहीं अब कहा जा रहा है कि आज यानी 16 अप्रैल को आलिया और रणबीर कपूर ने अपने घर वास्तु अपार्टमेंट में एक पार्टी रखी है, जिसमें करीबी दोस्त और कपूर और भट्ट परिवार के लोग शामिल होंगे। फिल्म जगत से भी कुछ दोस्तों को इस पार्टी में आलिया-रणबीर ने बुलाया है।

इसे एक इंटिमेट गेट टुगेदर माना जा रहा है जिसमें इंडस्ट्री से कपल के कुछ खास दोस्त आएंगे। मेहमानों की लिस्ट्स पर अभी ज्यादा कुछ सामने नहीं आया है. इससे पहले जो लिस्ट मेहमानों की सामने आई थी उसमें संजय लीला भंसाली, करण जौहर (Karan Johar), मनीष मल्होत्रा, शाहरुख खान (Shahrukh Khan), आमिर खान (Aamir Khan), अर्जुन कपूर और संजय दत्त समेत कई सारे स्टार्स के शामिल होने की संभावना थी।

अब इसमें कौन-कौन इस रिसेप्शन का हिस्सा बनता है ये तो कुछ वक्त में पता चल ही जाएगा। रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) खुद अपनी शादी को लेकर जितने एक्साइटेड थे, उतना ही इनके परिवारवालों को भी इस दिन का इंतजार था। पूरा कपूर खानदान इस शादी में काफी एन्जॉय करता दिखा। सभी ने आलिया का कपूर परिवार में दिल से स्वागत किया।

जानकारी के लिए बता दें कि, शादी में आलिया ने अपने लिए रेड, पिंक और मेहरून की बजाए सब्यसाची का क्रीम लुक चुना था। यही नहीं उन्होंने लहंगा छोड़ क्रीम व गोल्डन एम्ब्रॉयडरी वाली ऑरगेंजा साड़ी पहनी थी। वहीं रणबीर भी आलिया से मेल खाती क्रीम कलर की शेरवानी में रॉयल लुक में नजर आए। सोशल मीडिया पर फिल्हाल इस न्यूली वेड कपल के ही चर्चे हैं।

- Advertisement -
Exit mobile version