TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Ranbir-Alia Wedding: शादी के तुरंत बाद क्या रणबीर कपूर लेंगे लंबा ब्रेक?, जानिए

मुंबई। जैसे-जैसे बॉलीवुड इंडस्ट्री के क्यूट कपल रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी की तारीख नजदीक आ रही है। वैसे-वैसे लोगों के बीच शादी की लेटेस्ट अपडेट्स को जानने का क्रेज भी बढ़ता जा रहा है। सोशल मीडिया से लेकर पूरी इंडस्ट्री में इस कपल की शादी की चर्चाएं जोरों पर […]

मुंबई। जैसे-जैसे बॉलीवुड इंडस्ट्री के क्यूट कपल रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी की तारीख नजदीक आ रही है। वैसे-वैसे लोगों के बीच शादी की लेटेस्ट अपडेट्स को जानने का क्रेज भी बढ़ता जा रहा है। सोशल मीडिया से लेकर पूरी इंडस्ट्री में इस कपल की शादी की चर्चाएं जोरों पर हैं। वहीं हर दिन इस शादी से जुड़ा कोई ना कोई लेटेस्ट अपडेट सामने आता रहता है। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो शादी समेत शादी की सारी रस्में 13 से लेकर 17 अप्रैल के बीच में होंगी। इसी बीच एक न्यूज पोर्टल की रिपोर्ट में ये दावा किया जा रहा है कि रणबीर कपूर निर्माता मुराद खेतानी की फिल्म 'एनिमल' की शूटिंग फिर से शुरू करेंगे और मनाली के लिए उड़ान भरने से पहले सिर्फ एक हफ्ते का ब्रेक लेंगे, रणबीर की इस फिल्म को संदीप रेड्डी वांगा डायरेक्ट करेंगे।
data-card-branding='0' class='embedly-card'></a>">
एक मीडिया हाउस से जुड़े करीबी सूत्र ने खुलासा करते हुए बताया है कि, 'रणबीर कपूर 22 अप्रैल को मनाली में 'एनिमल' की शूटिंग के लिए जा रहे हैं। इस जगह फिल्म का दो दिनों का शेड्यूल होगा और बाद में इसे मुंबई में पूरा किया जाएगा। वहीं शादी के बाद आलिया रणवीर सिंह के साथ स्विटजरलैंड में अपनी फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के गाने की शूटिंग के लिए जा सकती हैं। शूटिंग लगभग एक हफ्ते तक चलेगी और ये आलिया की शादी के बाद की पहली आउटडोर शूटिंग होगी। ऐसा भी हो सकता है कि इस शूटिंग में रणबीर कपूर, आलिया के साथ हो।' रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की चर्चा हर तरफ है। इस समय शादी की तैयारियां बड़ी धूमधाम के साथ चल रही है। वहीं मुंबई एयरपोर्ट पर इस कपल के कई नजदीकीं रिश्तेदारों को स्पॉट भी किया गया है। हालांकि अभी तक इस शादी को लेकर रणबीर और आलिया का कोई भी अपडेट सामने नहीं आया है। लेकिन ये बताया जा रहा है कि वो 15 अप्रैल को सुबह 2 बजे से 4 बजे के बीच सात फेरे ले सकते हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री के सेलेब्स के साथ-साथ फैंस भी रणबीर और आलिया की शादी का इंतजार बड़ी बेताबी से कर रहे हैं। ऐसे में देखने वाली बात ये होगी कि अपने कई प्रोजेक्ट होने के बावजूद भी ये कपल शादी के लिए अपना समय किस तरह निकालता है।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.