Ranbir-Alia Wedding Reception: रणबीर-आलिया की शादी का इस जगह होगा ग्रैंड रिसेप्शन, बॉलीवुड के ये सितारें करेंगे शिरकत-देखें लिस्ट

- Advertisement -

मुंबई। बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने क्यूट कपल्स में से एक रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी को लेकर इन दिनों जोरो-शोरों से तैयारियां चल रही हैं। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि दोनों अप्रैल के मिड में शादी करने वाले हैं। हालांकि, अब तक इस कपल के पैरेंट्स की ओर से शादी को लेकर कोई ऑफिशियल बयान सामने नहीं आया है। लेकिन अब ये खबरें आने लगी हैं कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट बॉलीवुड इंडस्ट्री के लोगों के लिए एक ग्रैंड रिसेप्शन की प्लानिंग कर रहे हैं और इस रिसेप्शन की जगह उससे भी ज्यादा ग्रैंड है।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी में परिवार के लोग और करीबी दोस्त ही शामिल होंगे, ये बात तो पहले से ही सबको पता चल गई थी। इसलिए कपल ने एक ग्रैंड रिसेप्शन की प्लानिंग की है, जिसमें बॉलीवुड इंडस्ट्री से करण जौहर, शाहरुख खान, ऋतिक रोशन, रानी मुखर्जी, कैटरीना कैफ, सिद्धार्थ मल्होत्रा, अर्जुन कपूर, आदित्य रॉय कपूर और वरुण धवन समेत कई सेलिब्रिटीज शामिल होने वाले हैं।

एक मीडिया हाउस ने रणबीर कपूर से जुड़े एक करीबी सोर्स के हवाले से बताया है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने रिसेप्शन के लिए मुंबई में ताजमहल पैलेस को चुना है। वहीं ऐसा हो सकता है कि दोनों की शादी का रिसेप्शन 17 अप्रैल रखा जाए। क्योंकि इसके बाद ये कपल अपने प्रोजेक्ट्स में बिजी हो जाएंगे। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में ये भी बताया गया है कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर बीती रात अपने वेडिंग रिसेप्शन को बुक करने के लिए वेन्यू पर गए थे।

वहीं ये खबर भी सामने आई है कि रणबीर कपूर शादी से पहले अपने दोस्तों को बैचलर पार्टी भी देंगे। इसके लिए उन्होंने 16 अप्रैल की तारीख का दिन चुना है। रणबीर कपूर की बैचलर पार्टी में बॉलीवुड से उनके करीबी दोस्त और बचपन के दोस्त शामिल होंगे। इसी के साथ आलिया भट्ट के भी कुछ करीबी दोस्त इस पार्टी में आएंगे।

- Advertisement -
Exit mobile version