--- विज्ञापन ---

Ranbir-Alia Wedding: शादी के लिए रणबीर कपूर की दादी कृष्णा राज के बंगले को लाइटों से सजाया गया, देखें वीडियो

- Advertisement -

मुंबई। आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अब जल्द ही कपूर खानदान की बहू बनने जा रही हैं। रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की होने वाली दुल्हनियां को लेकर तमाम तरह की चर्चाएं चल रही हैं। वहीं आलिया-रणबीर (Alia And Ranbir Marriage) के फैंस भी शादी से जुड़ी तमाम अपडेट्स के बारे में जानने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। इसी के साथ आपको बता दें कि शादी की तैयारियां भी खूब जोरों शोरों से चल रही है। ऐसा बताया जा रहा है कि नीतू कपूर अपने बेटे की शादी में होने वाली सारी रस्में आलिया और उनकी मम्मी सोनी राजदान के साथ शेयर कर रही हैं। इन सब तैयारियों के बीच अब एक लेटेस्ट वीडियो सामने आया है, जो कि रणबीर कपूर की दादी के बंगले का है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह कपूर खानदान के इस बंगले को लाइटों से सजाया जा रहा है।

अब जब शादी में कुछ ही दिन बचे है, तो तैयारियां भी जल्द से जल्द पूरी करनी पड़ेंगी। ऐसे में मशहूर पैपराजी विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें साफ-साफ देखा दजा सकता है कि किस तरह कपूर हाउस के इस बंगले को लाइटों से सजाया जा रहा है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि ये बंगला रणबीर कपूर की दादी कृष्णा राज का है, जिसपर अभी भी काम चल रहा है।

हालांकि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी को लेकर अब तक आलिया की सास नीतू कपूर की ओर से कोई बयान सामने नहीं आया हैं, लेकिन अपनी होने वाली बहू आलिया को लेकर अपने दिल की बात शेयर करते हुए उन्होंने के मीडिया हाउस से बातचीत के दौरान कहा था कि  मैं चाहती हूं कि आलिया के साथ मेरी बॉन्डिंग वैसी ही हो जैसी मेरी सास के साथ मेरी थी।

जानकारी के लिए आपको बता दें कि आलिया भट्ट के चाचा रॉबिन भट्ट ने एक मीडिया हाउस को दिए गए इंटरव्यू में बताया था कि रणबीर और आलिया की शादी 14 अप्रैल को आर के हाउस हो रही है। ये वही जगह हैं जहां ऋषि कपूर और नीतू कपूर की शादी हुई थी। इसके अलावा इस कपल का रिसेप्शन कब होगा ये बात कन्फर्म नहीं हो पाई है। कई जगह ये बताया गया है कि 17 अप्रैल को रिसेप्शन ताज होटल में होगा, तो कई जगह ये जानकारी मिल रही है कि ग्रैंड हयात में इस कपल का रिसेप्शन 19 अप्रैल को होगा। लेकिन अब तक रिसेप्शन को लेकर कोई कन्फर्मेशन नहीं मिला है। हालांकि अगर बात करें रणबीर और आलिया की तो इस वक्त आलिया करजात में हैं और रणबीर कपूर गुजरात में अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं। ये दोनों 12 अप्रैल को शादी के लिए वापस अपने घर आएंगे।

- Advertisement -
Exit mobile version