Thursday, December 8, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Ranbir-Alia Wedding: शादी से पहले गर्ल गैंग के साथ धमाल मचाएंगी आलिया भट्ट, बैचलर पार्टी की डिटेल्स आई सामने

- Advertisement -

Ranbir-Alia Wedding: बी टाउन में एक बार फिर शादी की शहनाइयां बजने वाली है। गौरतलब है कि पिछले कई दिनों से बॉलीवुड की गलियों में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (Ranbir Alia Wedding) की शादी के चर्चे छाए हुए हैं। हर दिन इनकी शादी को लेकर हर दिन कुछ नया अपटेड आता है। इसी कड़ी में रणबीर और आलिया (Ranbir Alia Wedding) की शादी से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है।

 

गौरतलब है कि स्टार कपल की प्री वेडिंग और वेडिंग फंक्शन 13 अप्रैल से लेकर 17 अप्रैल तक चलेंगे। शादी के बाद रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपने बॉलीवुड फ्रेंड्स के लिए एक शानदार वेडिंग रिसेप्शन होस्ट करेंगे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह हॉट कपल 15 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधने वाला है। हालांकि इसी बीच एक बड़ी खबर यह भी सामने आ रही है कि शादी से पहले होने वाली दुल्हन आलिया भट्ट (Alia Bhatt) धमाल मचाने वाली है।

 

मीडिया सूत्रों के अनुसार आलिया के बेस्ट फ्रेंड्स अनुष्का रंजन (Anushka Ranjan) और आकांक्षा ने एक्ट्रेस के लिए शानदार बैचलर पार्टी (Alia Bhatt Bachelorette Party) होस्ट करने का प्लान बनाया है। ऐसा बताया जा रहा है कि यह पार्टी अनुष्का रंजन के प्लेस पर होगी इसके साथ इस ग्रैंड बैचलर पार्टी में आलिया के स्कूल फ्रेंड्स और चाइल्डहुड फ्रेंड्स ही शामिल होंगे। बॉलीवुड इंडस्ट्री से इस पार्टी में कौन शामिल होंगे इस बात का अभी खुलासा नहीं हुआ है।

 


आपको बता दें कि बीते दिनों रणबीर कपूर की भी बैचलर पार्टी (Ranbir Kapoor Bachelorette Party) की खबर सामने आई थी। बताया जा रहा है कि एक्टर शादी से पहले खूब धमाल मचाने वाले हैं। रणबीर के बैचलर पार्टी में उनके बॉलीवुड फ्रेंड्स अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor), अयान मुखर्जी ((Ayan Mukerji) और आदित्य रॉय कपूर (Aaditya Roy Kapoor) शामिल होंगे।

- Advertisement -

Latest Posts