Sunday, December 4, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Ranbir Alia Video: अयान मुखर्जी संग आलिया भट्ट के लाइव चैट में घुसे रणबीर कपूर, फिर हुआ ये…

- Advertisement -

मुंबई। बॉलीवुड कपल रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इस समय ‘टॉक ऑफ द टाउन’ बने हुए हैं। जोड़े ने जबसे अपने पैरेंट्स बनने की जानकारी दी है, तबसे ही लोग दोनों के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानना चाह रहे हैं। हाल ही में एक्ट्रेस,‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) के डायरेक्टर अयान मुखर्जी के साथ इंस्टाग्राम लाइव कर रही थीं। इसी दौरान रणबीर भी लाइव सेशन में आ गए जिसके बाद दोनों को खूब मस्ती करते देखा गया।

रणबीर-आलिया के लाइव सेशन वाले वीडियो (Ranbir Alia Live Video) को एक फैन पेज पर साझा किया गया है। इस क्लिप में एक्टर, आलिया-अयान के लाइव में अचानक एंट्री लेते नजर आ रहे हैं। बताते चलें कि तीनों एक साथ अपनी फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के गाने ‘केसरिया’ की रिलीज के बारे में बात करने आए थे। लाइव के दौरान रणबीर ने अपनी ‘पत्नी’ की भी तारीफ की। इस चैट में, आलिया अपने घर में बैठी थीं और रणबीर उनका साथ देते हुए नई रिलीज के बारे में बात करते देखे गए।

और पढ़िए –बीच समंदर रोमांटिक हुए विक्की-कटरीना, सिजलिंग केमेस्ट्री से जीता फैंस का दिल

लाइव चैट के दौरान एक शख्स ने एक्टर से अयान मुखर्जी के साथ काम करने के एक्सपीरियंस के बारे में पूछा। इसपर एक्टर ने कहा,’अयान के साथ काम करने की सबसे खास बात यह है कि वे बेहद टैलेंटेड हैं। मुझे उन पर बहुत विश्वास है और उनके टैलेंट का मैं बड़ा चीयरलीडर हूं। अयान एक डायरेक्टर के तौर पर फिल्म इंडस्ट्री में भविष्य में जो हासिल करने जा रहे हैं, उनकी उस यात्रा में हम सिर्फ एक छोटे-छोटे कण हैं।’

और पढ़िए –लीक से हटकर फिल्मों के लिए जानी जाती हैं भूमि पेडनेकर, ऐसा रहा है एक्टिंग करियर

अयान की तारीफ सुन आलिया खुद को नहीं रोक पाईं और उन्होंने रणबीर से अपने साथ काम करने का एक्सपीरियंस पूछ लिया। इसपर रणबीर ने कहा,’मुझे याद है कि जब मैंने ‘हाईवे’ देखी थी, तो मैं अयान के घर आया था जहां केवल अयान और करण मौजूद थे और उनसे कहा था- ‘ये तो अमिताभ बच्चन निकली।’ यह सिर्फ उनकी दूसरी फिल्म थी और वाकई में मेरी भविष्यवाणी सच हो गई, लेकिन ‘बीवी’ के बारे में पति अच्छी-अच्छी बातें तो बोलेंगे ही।’ फिल्म ब्रह्मास्त्र की बात करें तो ये 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में रणबीर-आलिया के साथ अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय जैसे सितारे हैं।

 

यहाँ पढ़िए बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -

Latest Posts