TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Ranbir Alia: प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट के बाद पहली बार साथ नजर आए रणबीर-आलिया

Ranbir Alia Spotted Video: बॉलीवुड ब्यूटी आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों टॉक ऑफ द टाउन बनी हुई हैं। गौरतलब है कि शादी के कुछ महीनों बाद ही एक्ट्रेस ने फैंस के साथ गुड न्यूज (Alia Bhatt Pregnancy) शेयर की थी।हाल ही में स्टार कपल को एक साथ स्पॉट किया गया। आपको बता दें कि […]

Ranbir Alia Spotted Video: बॉलीवुड ब्यूटी आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों टॉक ऑफ द टाउन बनी हुई हैं। गौरतलब है कि शादी के कुछ महीनों बाद ही एक्ट्रेस ने फैंस के साथ गुड न्यूज (Alia Bhatt Pregnancy) शेयर की थी।हाल ही में स्टार कपल को एक साथ स्पॉट किया गया। आपको बता दें कि यह पहला मौका है जब रणबीर आलिया (Ranbir Alia Spotted Video) एक साथ स्पॉट हुए हैं।   दरअसल हाल ही में आलिया भट्ट और रणबीर अपनी अपकमिंग फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के लिए एक साथ नजर आए। इस दौरान कपल के साथ फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी भी साथ दिखे। आपको बता दें कि यह पहला मौका है जब आलिया और रणबीर को प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट के बाद एक साथ देखा गया है। स्टार कपल के लुक की बात करें तो आलिया भट्ट ब्राउन कलर के शॉर्ट ड्रेस में नजर आईं। एक्ट्रेस इस ऑउटफिट में बखूबी अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट कर रही हैं। वहीं रणबीर कपूर कैजुअल लुक में नजर आए। स्टार कपल का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। स्टार्स के वर्क फ्रंट की बात करें तो बहुत जल्द रणबीर कपूर बहुत जल्द अपनी पत्नी आलिया भट्ट के साथ भी फिल्मी पर्दे पर नजर आएंगे। फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) में यह जोड़ी पहली बार साथ नजर आएगी। फैंस बेसब्री से इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.