--- विज्ञापन ---

Ranbir Alia: बेटी से मिलने पहुंचे महेश भट्ट-सोनी राजदान, रणबीर कपूर के घर हुए स्पॉट

- Advertisement -

Bollywood News In Hindi: बॉलीवुड ब्यूटी आलिया भट्ट (Alia Bhatt) आजकल टॉक ऑफ द टाउन बनी हुई हैं। हाल ही में एक्ट्रेस अपने पहले हॉलीवुड प्रोजेक्ट ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ की शूटिंग पूरी करके हाल ही में लंदन से भारत लौट आई हैं। खुद रणबीर कपूर आलिया को एयरपोर्ट पर पिक करने पहुंचे। अब बेटी से मिलने फिल्ममेकर महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) पत्नी सोनी राजदान संग पहुंचे।

 

गौरतलब है कि आलिया भट्ट (Alia Bhatt Pregnant) प्रेग्नेंट हैं। ऐसे में एक्ट्रेस के मुंबई लौटने के बाद उनके पेरेंट्स को कपूर हाउस के बाहर स्पॉट किया गया। जानकारी के लिए आपको बता दें कि आलिया भट्ट के प्रेग्नेंसी अनाउंसमेंट के बाद महेश भट्ट ने कहा था, ‘मेरे बेबी को बेबी होने वाला है। रणबीर और आलिया के लिए मैं बेहद खुश हूं। अब मुझे अपनी जिंदगी में सबसे महत्वपूर्ण रोल यानी नाना का रोल निभाने के लिए तैयार होना पड़ेगा। यह शानदार डेब्यू होगा।’

आपको बता दें कि यह पहला मौका है जब गुड न्यूज शेयर करने के बाद आलिया भट्ट मीडिया के सामने आईं। एक्ट्रेस ने एयरपोर्ट पर अपना बेबी बंप भी फ्लॉन्ट किया। गौरतलब है कि इसी साल 14 अप्रैल को रणबीर कपूर और आलिया भट्ट शादी के बंधन में बंधे हैं।

 

वर्क फ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट की आने वाली फिल्मों की लिस्ट काफी लंबी है। बता दें कि रणबीर- आलिया पहली बार फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में साथ नजर आएंगे। फिल्म में रणबीर- आलिया के साथ अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन भी प्रमुख किरदारों में दिखाई देंगे। इसके अलावा आलिया भट्ट रणवीर सिंह के साथ करण जौहर की फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में नजर आएंगी।

- Advertisement -
Exit mobile version