Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Rambha Birthday Special: करियर के पीक पर रंभा ने बॉलीवुड को कह दिया था अलविदा, एक्टिंग छोड़ रचाई थी शादी

Happy Birthday Rambha: नब्बे के दशक की मशहूर एक्ट्रेस रंभा (Rambha) एक लंबे अरसे से फिल्मी पर्दे से दूर हैं। आज एक्ट्रेस अपना 46 वां जन्मदिन मना रही हैं। आज बेशक एक्ट्रेस बड़े पर्दे से दूर हैं लेकिन फैंस के बीच रंभा को लेकर आज भी क्रेज देखने को मिलता है। आज रंभा (Rambha Birthday) […]

Happy Birthday Rambha: नब्बे के दशक की मशहूर एक्ट्रेस रंभा (Rambha) एक लंबे अरसे से फिल्मी पर्दे से दूर हैं। आज एक्ट्रेस अपना 46 वां जन्मदिन मना रही हैं। आज बेशक एक्ट्रेस बड़े पर्दे से दूर हैं लेकिन फैंस के बीच रंभा को लेकर आज भी क्रेज देखने को मिलता है। आज रंभा (Rambha Birthday) के बर्थडे पर जानते हैं उनकी लाइफ के अनसुने किस्से:

 

यहाँ पढ़िए –    Arangetram Ceremony: राधिका मर्चेंट के अरंगेत्रम सेरेमनी में अंबानी परिवार समेत पहुंचे ये बॉलीवुड सितारे, देखें तस्वीरे

 

आपको बता दें कि रंभा ने अपने करियर की शुरुआत साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री से किया था। एक्ट्रेस ने अपनी मेहनत और टैलेंट के दम पर बॉलीवुड में भी एक खास पहचान हासिल की। गौरतलब है कि रंभा को बॉलीवुड में सलमान खान (Salman Khan) के साथ फिल्म ‘जुड़वा’ (Judwaa) के बाद अलग पहचान मिली।

 

यहाँ पढ़िए –    Salman Khan: ‘सिद्धू मूसेवाला जैसा कर देंगे हाल’, सलमान खान को मिली जान से मारने की धमकी

 

रंभा ने उस दौर के लगभग सभी बड़े कलाकारों के साथ काम किया था। सलमान खान, अनिल कपूर, गोविंदा और अक्षय कुमार जैसे सितारों के साथ रंभा कई हिट फिल्मों में नजर आई थीं।रंभा ने तेलुगु, तमिल, भोजपुरी, बंगाली और हिंदी समेत कई इंडस्ट्री में काम किया।


बॉलीवुड इंडस्ट्री में 90 और साल 2000 में वे काफी सक्रिय रहीं थीं। रंभा ने उस दौर की कई हिट फिल्मों में काम किया था, जिनमें घरवाली-बाहरवाली (Gharwali Baharwali), क्रोध (Krodh),बेटी नम्बर 1 (Beti No.1), क्योंकि मैं झूठ नहीं बोलता (Kyo Kii… Main Jhuth Nahin Bolta), जानी दुश्मन (Jaani Dushman) आदि शामिल हैं। हालांकि इसके बाद एक्ट्रेस ने बड़े पर्दे से दूरी बना ली। आपको बता दें कि रंभा ने श्रीलंकन तमिल बिजनेसमैन इंद्रकुमार पथमनाथन से साल 2010 में शादी की थी।

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अब रंभा अपने परिवार के साथ कनाडा में रहती हैं।आपको बता दें कि एक्ट्रेस की दो बेटियां और एक बेटा है। एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी फैमिली और बच्चों की पिक्चर्स शेयर करती रहती हैं। फैन्स अभी भी कयास लगाए बैठे हैं कि शायद एक्ट्रेस फिर बड़े पर्दे पर वापसी करें।

 

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Jun 05, 2022 11:21 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.