Thursday, 25 April, 2024

---विज्ञापन---

Rakshabandhan 2022: कंगना रनौत-अनन्या पांडे समेत फिल्मी सितारों ने ऐसे मनाया रक्षाबंधन, देखें तस्वीरें

Rakshabandhan 2022: आज पूरे देश में रक्षाबंधन (Rakshabandhan) का पवित्र त्यौहार बड़े ही धूमधाम से मनाया जा रहा है। भाई बहन के प्यार का यह त्यौहार हमारे फिल्मी सितारें भी अनोखे अंदाज में मना रहे हैं। कई सितारों ने अपने भाई-बहनों के साथ अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर की है। इसके साथ ही अपने भाई बहन […]

Rakshabandhan 2022: आज पूरे देश में रक्षाबंधन (Rakshabandhan) का पवित्र त्यौहार बड़े ही धूमधाम से मनाया जा रहा है। भाई बहन के प्यार का यह त्यौहार हमारे फिल्मी सितारें भी अनोखे अंदाज में मना रहे हैं। कई सितारों ने अपने भाई-बहनों के साथ अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर की है। इसके साथ ही अपने भाई बहन पर प्यार लुटाया है।

रक्षाबंधन के पावन मौके पर सुनील शेट्टी की बेटी आथिया शेट्टी (Athiya Shetty) ने अपने इंस्टाग्राम पर भाई अहान के साथ बचपन की तस्वीर साझा की है।स्टार किड की बचपन की तस्वीर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है।


बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने भी अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपने भाई के साथ रक्षाबंधन की प्यारी सी तस्वीर साझा की है। इसमें कंगना और उनके भाई अक्षत रनौत का प्यार भरा बॉन्ड नजर आ रहा है।

रक्षाबंधन के मौके पर संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने भी अपनी बहनों संग तस्वीर साझा की है। जिसमें उनके पिता सुनील दत्त भी नजर आ रहे हैं। तस्वीर में उनके साथ उनकी दो बहनें प्रिया दत्त और नम्रता दत्त नजर आ रही हैं।

लाइगर स्टार अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने अपने भाई अहान पांडे को राखी बांधी है। जिसकी तस्वीर एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा की हैं। तस्वीर में सलवार सूट पहने अनन्या बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

बॉलीवुड डीवा सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने भी आज रक्षाबंधन के त्यौहार पर अपने भाइयों पर प्यार लुटाया है। एक्ट्रेस ने अपनी शादी समेत कई पिक्चर्स शेयर की है जिसमें सोनम और उनके भाइयों के बीच स्ट्रांग बांड नजर आ रहा है।

सनी देओल ने भी अपनी बहन के साथ बचपन की तस्वीर साझा की है। बचपन की तस्वीर में दोनों भाई बहन बेहद प्यारे लग रहे हैं।

First published on: Aug 11, 2022 04:34 PM