---विज्ञापन---

Raksha Bandhan: अक्षय कुमार पर है 4 बहनों की जिम्मेदारी, जानिए कौन हैं ये एक्ट्रेसेस

Raksha Bandhan Starcast: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों चर्चा का केंद्र बने हुए हैं। गौरतलब है कि बीते दिनों अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म ‘रक्षा बंधन’ (Raksha Bandhan Trailer) का ट्रेलर सामने आया है। रिलीज होते ही ट्रेलर इंटरनेट वर्ल्ड में छा गया है। इस फिल्म में खिलाड़ी कुमार एक जिम्मेदार […]

Raksha Bandhan Starcast: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों चर्चा का केंद्र बने हुए हैं। गौरतलब है कि बीते दिनों अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म ‘रक्षा बंधन’ (Raksha Bandhan Trailer) का ट्रेलर सामने आया है। रिलीज होते ही ट्रेलर इंटरनेट वर्ल्ड में छा गया है। इस फिल्म में खिलाड़ी कुमार एक जिम्मेदार भाई का किरदार निभा रहे हैं। आइए जानते हैं इस फिल्म में एक्टर की बहनों की भूमिका में कौन-कौन सी एक्ट्रेसेस शामिल हैं :

सादिया खतीब
सादिया खतीब (Sadia Khateeb) एक बॉलीवुड एक्ट्रेस है, जिन्होंने ‘शिकारा’ फिल्म से डेब्यू किया था।एक्ट्रेस सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की तगड़ी फैन फॉलोविंग हैं।रक्षा बंधन इनकी करियर की दूसरी फिल्म है, जिसमें ये अक्षय की बहन के किरदार में नजर आएंगी।

और पढ़िएBollywood Vs Tollywood: इशिता दत्ता ने दिया बड़ा बयान, कहा- ’10 साल बाद होगी एक इंडस्ट्री’

शाहजमीन कौर
रिपोर्ट्स कि माने तो रक्षा बंधन शाहजमीन कौर (Sahejmeen Kaur) की पहली फिल्म है। एक्ट्रेस अपनी पहली ही फिल्म में अक्षय कुमार के स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी। शाहजमीन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और एक्ट्रेस अक्सर ही अपनी तस्वीरें और डांस की वीडियोज शेयर करती हैं।

 

 

और पढ़िएRapper Raftaar Divorce: 6 साल बाद रैपर रफ्तार का टूटा रिश्ता, पत्नी कोमल से लेंगे तलाक!

दीपिका खन्ना

टीवी की दुनिया से निकल कर एक्ट्रेस दीपिका खन्ना (Deepika Khanna) अक्षय कुमार के साथ बॉलीवुड में एंट्री करने जा रही हैं। फिल्म के टीजर में एक्ट्रेस का किरदार फैंस को खूब पसंद आ रहा है।

स्मृति श्रीकांत

मॉडल टर्न्ड एक्ट्रेस स्मृति श्रीकांत (Smriti Srikanth) भी बॉलीवुड में अपनी किस्मत आजमाने को तैयार हैं। इस फिल्म में एक्ट्रेस अक्षय की बहन का किरदार निभा रही हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस अक्सर फैंस के साथ रूबरू होती हैं।

 


जानकारी के लिए बता दें आनंद एल राय के निर्देशन में बनी यह फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फैंस को ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ के बाद एक बार फिर ‘रक्षा बंधन’ में अक्षय और भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) की जोड़ी नजर आएगी।फिल्म के ट्रेलर में दोनों की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Jun 22, 2022 04:15 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.