Thursday, 18 April, 2024

---विज्ञापन---

Rakhi Adil Breakup: आदिल खान संग राखी सावंत का हुआ ब्रेकअप! ड्रामा क्वीन ने दिया ये बयान

Bollywood News In Hindi: ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) अपने नए बॉयफ्रेंड को लेकर चर्चा में छाई हुई हैं। हाल ही में एक्ट्रेस का एक वीडियो इंटरनेट वर्ल्ड में जमकर वायरल हो रहा है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने बॉयफ्रेंड आदिल खान (Aadil Khan) को लेकर बड़ा बयान दिया है। आइए जानते हैं […]

Bollywood News In Hindi: ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) अपने नए बॉयफ्रेंड को लेकर चर्चा में छाई हुई हैं। हाल ही में एक्ट्रेस का एक वीडियो इंटरनेट वर्ल्ड में जमकर वायरल हो रहा है। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने बॉयफ्रेंड आदिल खान (Aadil Khan) को लेकर बड़ा बयान दिया है। आइए जानते हैं पूरी खबर:

राखी सावंत के लेटेस्ट स्पॉटेड वीडियो (Rakhi Sawant Spotted Video) को बॉलीवुड के मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। इस क्लिप में ‘ड्रामा क्वीन’ अपने हेयर एक्सटेंशन को दिखाती हुई कह रही हैं कि ये मैंने आदिल के लिए लगवाया था। इसके बाद उन्होंने कहा,’मैं फ्लाइट में दो घंटे रोई हूं…मेरा पूरा काजल भी फैल गया है।’

इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने आगे कहा कि, ‘मैं उन्हें (Aadil Khan) कॉल नहीं करूंगी…मैं उनसे मिलने दिल्ली गई थी और वो वहां आए ही नहीं। आज हम दोनों साथ आने वाले थे, लेकिन देखो मैं अकेले आई हूं।’ इसके बाद राखी ये भी साफ करती हैं कि ये उनका एटिट्यूड नहीं बल्कि सेल्फ रिस्पेक्ट है। एक्ट्रेस का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

राखी सावंत के इस वीडियो के बाद फैंस कयास लगा रहे हैं कि एक बार फिर राखी सावंत का दिल टूट गया है। जहां एक तरफ आदिल संग राखी की शादी की उम्मीद की जा रही थी वहीं अब इन खबरों ने फैंस को झटका लगा है।

First published on: Jul 20, 2022 12:05 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.