--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Raju Srivastava Health Update: वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं राजू श्रीवास्तव, सामने आया ये हेल्थ अपडेट

- Advertisement -

Raju Srivastava Health Update: फेमस कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Comedian Raju Srivastav) को बीते दिन दिल का दौरा पड़ने के बाद दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ताजा मिली जानकारी के अनुसार कॉमेडी स्टार अभी वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं। इसी बीच उनकी हेल्थ से जुड़ा नया अपटेड सामने आया है।


मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ऐसा बताया जा रहा है कि राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava Health) स्थिति अभी नाजुक बनी हुई है। कॉमेडी स्टार फिलहाल वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं। खबरों की माने तो अब तक उन्हें होश नहीं आया है और उनके शरीर में अब तक किसी तरह की कोई हलचल नहीं देखी गयी है, जो डॉक्टर्स और उनके करीबियों की चिंता को और बढ़ा रहा है।

राजू श्रीवास्तव ने अपने कॉमेडी के दम पर एक खास पहचान बनाई है। आज उनकी सलामती के लिए देश भर में दुआएं मांगी जा रही हैं। इसके साथ ही महज कुछ देर पहले उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने उनकी पत्नी से फोन पर बात भी की और दुःख की इस घड़ी में उनके परिवार का हौसला बढ़ाया।

गौरतलब है कि बीते दिन एक जिम में वर्क आउट के दौरान उनकी तबियत बिगड़ गई जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया जहां उनकी स्थिति अभी नाजुक बनी हुई है। उनके हार्ट अटैक की खबर सुन फैन्स को बड़ा झटका लगा है।फैंस राजू श्रीवास्तव के लिए  दुआ मांग रहे हैं।

- Advertisement -
Exit mobile version