Saturday, December 3, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

राजीव सेन ने बहन और पत्नी को लेकर तोड़ी चुप्पी, कहा- ‘सबको सच्चाई पता है’

- Advertisement -

Rajeev Sen On Sushmita Sen: पूर्व मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) आजकल चर्चा का केंद्र अपने रिलेशनशिप स्टेटस का खुलासा कर मनोरंजन जगत में एक नई हलचल पैदा कर दी। आपको बता दें कि एक्ट्रेस बिजनेसमैन और क्रिकेट एडमिनिस्ट्रेटर ललित मोदी (Lalit Modi) को डेट कर रही हैं। इन सब पर अब एक्ट्रेस के भाई राजीव सेन (Rajeev Sen) ने खुलकर बात की।

 

और पढ़िए बॉलीवुड प्रोड्यूसर के खिलाफ ईडी ने किया केस दर्ज, करोड़ों रुपये की मनी लॉन्ड्रिंग का है मामला

राजीव सेन ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में सुष्मिता सेन के इंस्टाग्राम से अनफॉलो होने की वजह बताई है और पत्नी चारु असोपा (Charu Asopa) को भी ताने दिए हैं। राजीव सेन ने कहा, “मीडिया द्वारा कहा जा रहा है कि, मेरी बहन ने मुझे इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया। हालांकि, हकीकत यह है कि उन्होंने कभी मुझे इंस्टाग्राम पर फॉलो ही नहीं किया। वह केवल ट्विटर पर ही मुझे फॉलो कर रही हैं।

और पढ़िए –‘शमशेरा’ की शूटिंग के दौरान कैंसर से लड़ रहे थे संजय दत्त, डायरेक्टर ने किया ये बड़ा खुलासा

इसके आगे उन्होंने यह भी कहा कि, मेरी बहन मेरी पत्नी चारु को सपोर्ट कर रही हैं और इस तरह वह अपना सपोर्ट दिखा रही हैं। मैं केवल इतना कह सकता हूं कि, मेरी बहन काफी समझदार है कि हम कहां खड़े हैं और अब तक सभी समझ चुके हैं कि, मेरी पत्नी कितनी सीधी हैं, क्योंकि उन्होंने विक्टिम कार्ड खेलने की कला में महारत हासिल कर ली है।’


इसके आगे जब राजीव से सुष्मिता सेन और ललित मोदी के रिश्ते पर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, आपको मेरी बहन से इस बारे में पूछना चाहिए, न की मुझसे। आगे उन्होंने कहा कि, ‘मैं गर्व से कह सकता हूं कि, मेरी बहन सेल्फ मेड महिला है। वह अपनी प्राथमिकताएं जानती हैं, वह एक जिम्मेदार मां हैं और कई भारतीयों के लिए रोल मॉडल हैं। साथ ही मेरी बहन को जो कुछ भी कहना था, उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए कह दिया है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

- Advertisement -

Latest Posts