--- विज्ञापन ---

Rajeev Charu: तलाक की खबरों के बीच एक साथ नजर आए राजीव-चारु, यूजर्स हुए हैरान

- Advertisement -

Rajeev Sen Charu Asopa: सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के भाई राजीव सेन (Rajeev Sen) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। हाल ही में खबरें आई थी कि राजीव और उनकी पत्नी चारू असोपा (Charu Asopa) के रिश्ते में कुछ ठीक नहीं चल रहा है। दोनों की तकरार इस हद तक बढ़ गई थी कि दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया है।

और पढ़िएSong Release: तापसी की फिल्म ‘दोबारा’ का पहला गाना ‘वक्त के जंगल’ आउट, रहस्यों में उलझी एक्ट्रेस

 

हालांकि इसी बीच राजीव और चारू की एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसे देखकर फैंस भी हैरान हो गए। दरअसल राजीव सेन ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपनी और चारू की एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर को देखने के बाद फैंस को लग रहा है कि दोनों के बीच सब ठीक हो गया है।जानकारी के लिए बता दें कि राजीव सेन ने अपने इंस्टा पर अपनी वाइफ चारू के साथ एक सेल्फी शेयर की है, जिसमें कपल स्माइल करते नजर आ रहे हैं।

बता दें कि इससे पहले भी राजीव सेन ने अपने यूट्यूब चैनल पर अपनी बेटी जियाना के साथ मस्ती करते हुए एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह अपनी पत्नी चारू की तारीफ करते नजर आ रहे थे। वीडियो में चारू कि तारीफ करते हुए उन्होंने कहा था कि चारू साड़ी में बहुत खूबसूरत लग रही हैं। यह सब देखने के बाद फैंस भी इनके रिश्ते को लेकर काफी कंफ्यूज है। जहां एक तरफ इनके अलग होने की खबर मिल रही है, वहीं दूसरी तरफ दोनों के प्यार के किस्से सामने आ रहे हैं।

और पढ़िएRajeev Charu: तलाक की खबरों के बीच एक साथ नजर आए राजीव-चारु, यूजर्स हुए हैरान

 

बात करें अगर दोनों के पर्सनल लाइफ की तो राजीव और चारू साल 2019 में शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों की एक बेटी भी है, जिसका नाम जियाना है। चारू ने बीते साल नवंबर में बेटी को जन्म दिया था। कुछ समय पहले ही दोनों की शादी के बारे में खुलासा हुआ था, जब चारू ने अपने पति राजीव को टॉक्सिक बताया था। हालांकि दोनों के लेटेस्ट पोस्ट से ऐसा लग रहा है कि दोनों के बीच सब ठीक हो गया है और दोनों एक दूसरे के साथ काफी खुश हैं।

 

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version