Wednesday, November 30, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

पंजाबी फिल्मों की स्टार सरगुन मेहता करने जा रही हैं बॉलीवुड डेब्यू, इस एक्टर संग आएंगी नजर

- Advertisement -

Sargun Mehta Bollywood Debut: टीवी और पंजाबी फिल्मों की जानी मानी अभिनेत्री सरगुन मेहता (Sargun
Mehta) आजकल कामयाबी के शिखर पर हैं। टीवी से लेकर पंजाबी मूवीज के साथ-साथ म्यूजिक विडीयोज में भी अपना सिक्का जमा चुकी हैं। आपको बता दें कि अब एक्ट्रेस अपने करियर में एक और कदम आगे बढ़ाने जा रही हैं।

सरगुन मेहता ने अपने करियर की शुरुआत साल 2009 में जी टीवी के शो 12/24 करोल बाग (12/24 Karol Bagh) से की थी। हालांकि इस शो में वो लीड रोल में नहीं थी फिर भी दर्शकों ने उनके कैरेक्टर को काफी पसंद किया था। इसके बाद एक्ट्रेस फुलवा, तेरी मेरी लव स्टोरी, क्या हुआ तेरा वादा के साथ-साथ नच बलिए सीजन 5 में भी दिखीं।

जिसके बाद साल 2015 में अभिनेत्री ने पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा और देखते ही देखते यहां भी उन्होंने अपना सिक्का जमा लिया। अंग्रेज (Angrez), लव पंजाब (Love Punjab), किस्मत (Kismat), किस्मत 2 (Kismat 2) और झल्ले (Jhalle) उनकी कुछ सुपर हिट फिल्मों में शामिल है। टीवी औऱ फिल्मों के अलावा सरगुन को अक्सर ही म्यूजिक विडीयोज में देखा जाता है। वो ‘किस्मत और तितलियां वरगा’ जैसे और भी कई पॉपुलर गानों का हिस्सा बन चुकी हैं।

 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सरगुन मेहता अब बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। खबरों की माने तो उन्हें काफी लंबे समय से फिल्मों के ऑफर मिल रहे थे, लेकिन वह खुद को एक बेहतर किरदार में देखना चाहती थीं इसलिए उन्होंने इंतजार किया। जल्द ही एक्ट्रेस बॉलीवुड के पॉपुलर अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। वो अक्षय़ के साथ मिशन सिंड्रेला में सक्रीन शेयर करती हुई दिखेंगी।

- Advertisement -

Latest Posts