TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Priyanka Chopra Daughter Photo: सामने आया प्रियंका की बेटी का चेहरा, देसी गर्ल ने शेयर की तस्वीर

Priyanka Chopra Daughter Malti Photo: बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली देसी गर्ल (Desi Girl) प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) आजकल टॉक ऑफ द टाउन बनी हुई हैं। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेस ने हाल ही में फैंस को अपनी लाडली का चेहरा ((Priyanka Chopra Daughter’s Face) दिखाया है।   […]

Priyanka Chopra Daughter Malti Photo: बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली देसी गर्ल (Desi Girl) प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) आजकल टॉक ऑफ द टाउन बनी हुई हैं। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेस ने हाल ही में फैंस को अपनी लाडली का चेहरा ((Priyanka Chopra Daughter's Face) दिखाया है।   दरअसल हाल ही में प्रियंका चोपड़ा ने अपनी बेटी मालती मैरी (Malti Marie Face) का फेस रिवील किया है। एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर बेटी मालती की फोटो शेयर की है। जैसा की तस्वीरों में देखा जा सकता है कि प्रियंका की बेटी ने मां की तरह देसी गर्ल का टैग होल्ड किया हुआ है। बेबी गर्ल व्हाइट ड्रेस में नजर आ रही है जिस पर 'देसी गर्ल' लिखा हुआ है। सोशल मीडिया पर यह तस्वीर जमकर वायरल हो रही है। गौरतलब है कि फैंस को प्रियंका की बेटी का चेहरा देखने का कब से इंतजार था। आखिरकार रक्षा बंधन के मौके पर एक्ट्रेस ने फैंस को सरप्राइज देते हुए अपनी लाडली का चेहरा दिखाया है। आपको बता दें कि एक्ट्रेस की बेटी का नाम मालती मैरी चोपड़ा जोनस है। बेबी गर्ल की क्यूटनेस पर फैंस के साथ-साथ कई सेलेब्स अपना प्यार लुटा रहे हैं।   जानकारी के लिए आपको बता दें कि इस साल जनवरी में प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस (Priyanka Nick) माता-पिता बन गए हैं।शादी के करीब 4 साल बाद स्टार कपल ने अपने पहले बच्चे का स्वागत किया।गौरतलब है कि सरोगसी से पैदा हुई मालती जन्म के 100 दिन बाद घर लौटी थी, जिसके बाद ही एक्ट्रेस ने अपनी बेटी का पहली तस्वीर शेयर की थी।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.