---विज्ञापन---

Pre Birthday Celebration: भूमि पेडनेकर ने एयरपोर्ट पर काटा केक, फैंस ने लगा दी बधाइयों की लड़ी

Pre Birthday Celebration: बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) आज के समय में किसी पहचान की मुहताज नहीं हैं। एक्ट्रेस ने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं। साथ ही भूमि अपने चैलेंजिंग कैरेक्टर्स से लोगों को अमेज करती हुई उनका दिल जीतती नजर आई हैं। बताते चलें की भूमि पेडनेकर […]

Pre Birthday Celebration: बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर (Bhumi Pednekar) आज के समय में किसी पहचान की मुहताज नहीं हैं। एक्ट्रेस ने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं। साथ ही भूमि अपने चैलेंजिंग कैरेक्टर्स से लोगों को अमेज करती हुई उनका दिल जीतती नजर आई हैं। बताते चलें की भूमि पेडनेकर 18 जुलाई, 2022 को अपना 33वां बर्थडे सेलिब्रेट करने जा रही हैं। इसी को लेकर एक्ट्रेस, मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट की गई हैं। जहां उन्हें केक काटकर प्री-बर्थडे सेलिब्रेट (Bhumi Pednekar Pre Birthday Celebration) करते देखा गया है।

भूमि पेडनेकर के लेटेस्ट स्पॉटेड वीडियो (Bhumi Pednekar Spotted Video) को instantbollywood ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। इस क्लिप में एक्ट्रेस, ऑल ब्लैक अटायर में गॉगल्स लगाए, केक कट करती नजर आ रही हैं। इस दौरान भूमि की खुशी, स्टाइल और खूबसूरती तीनों चीजें देखते ही बनती हैं। एक्ट्रेस का ये वीडियो सामने आते ही वायरल हो गया है, और लोग इसपर लाइक का बटन दबाते हुए भूमि को जन्मदिन की बधाइयां देते देखे जा रहे हैं।

और पढ़िए – गोल्ड डिगर कहे जाने पर फूटा सुष्मिता सेन का गुस्सा, ट्रोलर्स को दिया मुंहतोड़ जवाब

 

भूमि के वीडियो (Bhumi Pednekar Video) पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है,’मैडम आपको जन्मदिन की ढेरों बधाई।’ दूसरे ने लिखा,’मैम आप हमेशा की तरह बेहद हसीन लग रही हैं।’ वहीं, एक अन्य लिखते हैं,’आप जियो हजारों साल।’ऐसे ही बाकी फैंस भी भूमि की तारीफ करते हुए हार्ट और फायर वाला इमोजी ड्रॉप करते देखे जा रहे हैं।

बता दें कि भूमि पेडनेकर, फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस को अपने हसीन पोस्ट्स से फैंस को विजुअल ट्रीट देते देखा जाता है। वहीं, भूमि पेडनेकर इन दिनों अक्षय कुमार संग अपनी अपकमिंग फिल्म ‘रक्षा बंधन’ की रिलीज को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में हैं। इसके अलावा वो अर्जुन कपूर के साथ फिल्म ‘द लेडी किलर’ में भी नजर आएंगी।

 

यहाँ पढ़िए बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

First published on: Jul 17, 2022 08:20 PM