---विज्ञापन---

Photos: ब्लू शार्ट ड्रेस में नजर आईं रानी चटर्जी, भोजपुरी क्वीन का दिखा सिजलिंग अवतार

Bhojpuri News In Hindi: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की क्वीन रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) का नाम टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार है।गौरतलब है कि रानी चटर्जी कई सालों से भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री में काम कर रही हैं।अपनी खूबसूरती और दमदार एक्टिंग से उन्होंने करियर की बुलंदियों को हासिल किया हैं।सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की जबरदस्त […]

Bhojpuri News In Hindi: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की क्वीन रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) का नाम टॉप एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार है।गौरतलब है कि रानी चटर्जी कई सालों से भोजपुरी सिनेमा इंडस्ट्री में काम कर रही हैं।अपनी खूबसूरती और दमदार एक्टिंग से उन्होंने करियर की बुलंदियों को हासिल किया हैं।सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की जबरदस्त फैन फॉलोइंग हैं। एक्ट्रेस सोशल मीडिया अक्सर फैन्स के साथ रूबरू होती हैं।

 

रानी चटर्जी ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ अपनी लेटेस्ट पिक्चर शेयर की है। एक्ट्रेस अपने इस लुक में ब्लू कलर के वेस्टर्न ड्रेस में नजर आ रही हैं। ब्लू शार्ट ड्रेस में रानी बेहद हॉट लग रही हैं। इस तस्वीर के साथ एक्ट्रेस ने खूबसूरत कैप्शन भी दिया है। उन्होंने लिखा है, ‘इस तस्वीर को शेयर करते हुए रानी ने कैप्शन में लिखा, मुझे ट्रेंड फॉलो करने की जरूरत नहीं, मेरे पास मेरा अपना खुद का ट्रेंड है।’

रानी चटर्जी अक्सर ही अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। एक समय अपने बढ़े हुए वजन को लेकर ट्रोल होने वाली रानी चटर्जी आज फिटनेस के मामले में कई अभिनेत्रियों को टक्कर देती नजर आती हैं। एक्ट्रेस अपनी फिटनेस को लेकर काफी सतर्क रहती हैं। वह आए दिन फैंस के साथ अपनी वर्कआउट की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

आपको बता दें कि रानी ने लगभग 200 फिल्मों में एक्टिंग का जलवा दिखाया हैं। एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो जल्द की कई फिल्मों में नजर आएंगी। उनके पास अभी, ‘भाभी मां’, ‘बाबुल की गलियां’, ‘छोटकी ठकुरैन’, ‘कसम दुर्गा की’, ‘तेरी मेहरबानियां’ और ‘हेराफेरी’ जैसी कई फिल्में हैं।

First published on: Jul 16, 2022 03:52 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.