---विज्ञापन---

PHOTOS: राहुल महाजन ने धूमधाम से मनाया पत्नी नताल्या का बर्थडे, पार्टी में पहुंचे ये टीवी सितारे

मुंबई। बिग बॉस के पूर्व कंटेस्टेंट और दिग्गज पॉलिटीशियन प्रमोद महाजन के बेटे राहुल महाजन (Rahul Mahajan) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा चर्चा में रहे हैं। देर रात एक्टर ने अपनी वाइफ नताल्या इलीना (Natalya Ilina) का बर्थडे सेलिब्रेट किया। सोशल मीडिया पर सेलिब्रेशन की कई तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रही हैं। इस […]

मुंबई। बिग बॉस के पूर्व कंटेस्टेंट और दिग्गज पॉलिटीशियन प्रमोद महाजन के बेटे राहुल महाजन (Rahul Mahajan) अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा चर्चा में रहे हैं। देर रात एक्टर ने अपनी वाइफ नताल्या इलीना (Natalya Ilina) का बर्थडे सेलिब्रेट किया।

सोशल मीडिया पर सेलिब्रेशन की कई तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रही हैं। इस बर्थडे सेलिब्रेशन में कई टीवी हस्तियां शामिल हुई। बता दें बर्थडे पार्टी की थीम ब्लैक की। पार्टी में एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे अपने पति विक्की जैन के साथ पहुंची। इस दौरान ब्लैक ड्रेस में काफी हॉट लग रही थी।

आंकिता लोखंडे के अलावा इस पार्टी में एक्ट्रेस मोनालिसा अपने पति विक्रांत सिंह राजपूत के साथ पार्टी में पहुंची। राहुल और नताल्या संग दोनों ने कैमरे में पोज दिए।

बर्थडे गर्ल इस दौरान ब्लैक कलर के शिमरी गाउन में नजर आई। तो वहीं राहुल महाजन ब्लैक और व्हाइट कोर्ट पेंट में नजर आए।

इस फोटो में अंकिता बर्थडे गर्ल नताल्या को केक खिलाती नजर आ रही हैं।

 

और पढ़िए मिस यूनिवर्स हरनाज संधू बैक-टू-बैक इस एक्ट्रेस को कर रहीं कॉपी, सबकुछ सेम देख फैंस दंग

मोनालिसा ने नताल्या को केक खिलाया।

फोटो में विक्की जैन नताल्या के हाथ से केक खाते नजर आ रहे हैं।

टीवी सीरियल गुम है किसी के प्यार में के लीड एक्टर नील भट्ट रियल लाइफ ऐश्वर्या शर्मा के साथ पार्टी में पहुंचे। कपल ने कैमरामैन को भी खूब पोज दिए।

बता दें नताल्या (Natalya Ilina) और मेरी उम्र में 18 साल का अंतर है। नताल्या रशियन मूल की हैं लेकिन उनकी फैमिली कजाकिस्तान में रहती है।

 

 

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: May 05, 2022 11:15 AM