TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

Photos: समंदर किनारे जेनिफर विंगेट ने दोस्तों संग की मस्ती, देखें तस्वीरें

Jennifer Winget: टीवी की फेमस एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget) छोटे पर्दे की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ फोटोज शेयर किए हैं जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल है। जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की तगड़ी […]

Jennifer Winget: टीवी की फेमस एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget) छोटे पर्दे की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी कुछ फोटोज शेयर किए हैं जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल है। जेनिफर विंगेट (Jennifer Winget) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की तगड़ी फैन फॉलोविंग है। जेनिफर इन दिनों थाईलैंड में छुट्टियां मना रही हैं जहां से वो लगातार अपनी स्टनिंग फोटोज शेयर कर सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही हैं।   समुद्र किनारे दोस्तों के साथ मस्ती करते हुए जेनिफर ने अपनी तमाम लेटेस्ट पिक्चर्स शेयर की हैं।इन तस्वीरों में एक्ट्रेस बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो जेनिफर हाल ही में 'कोड एम 2' वेब सीरीज में नजर आई थीं। इस सीरीज को दर्शकों ने काफी पसंद किया है। जेनिफर विंगेट की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने टीवी स्टार करण सिंह ग्रोवर से शादी रचाई थी। हालांकि इस कपल का तलाक हो गया। इन दिनों अफवाहों का बाजार गर्म है कि एक्ट्रेस अपने को स्टार तनुज वीरानी को डेट कर रही हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.