Saturday, 20 April, 2024

---विज्ञापन---

Payal-Sangram Wedding: अपनी शादी में पायल रोहतगी पहनेंगी ये ज्वेलरी, जानें क्या है खास

Payal Rohatgi Sangram Singh Marriage: इंडस्ट्री के हॉट कपल पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) और संग्राम सिंह (Sangram Singh) आजकल टॉक ऑफ द टाउन बने हुए है। गौरतलब है कि सालों तक एक दूसरे को डेट करने के बाद आखिरकार पायल और संग्राम शादी (Payal Sangram Wedding)के बंधन में बंधने जा रहे हैं। अपनी शादी की […]

Payal Rohatgi Sangram Singh Marriage: इंडस्ट्री के हॉट कपल पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) और संग्राम सिंह (Sangram Singh) आजकल टॉक ऑफ द टाउन बने हुए है। गौरतलब है कि सालों तक एक दूसरे को डेट करने के बाद आखिरकार पायल और संग्राम शादी (Payal Sangram Wedding)के बंधन में बंधने जा रहे हैं।


अपनी शादी की तैयारियों को लेकर पायल ने एक इंटरव्यू के दौरान यह बताया कि वह शादी में टेम्पल ज्वेलरी के साथ साथ अपनी नानी का दिया हुआ एक पारिवारिक कड़ा भी पहनने वाली हैं। उन्होंने बताया कि वह अपनी नानी से बहुत प्यार करती थीं और उनकी नानी ने ही पायल को वो कड़े दिए थे जिसे एक्ट्रेस अपनी शादी में पहनेंगी।

पारिवारिक कड़े के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने बताया कि यह सच में एक खूबसूरत कड़ा है, जिसपर यूनिक डिज़ाइन बने हुए है। एक्ट्रेस ने कहा कि उनकी नानी अब उनके साथ नहीं है इसलिए वह अपनी शादी के दिन उन्हें बहुत ज्यादा मिस करेंगी और अब वह इस कड़े को पहन रही हैं जो उनकी नानी के आशीर्वाद के रूप में उनके साथ रहेगा।

 

और पढ़िएTMKOC: नए नट्टू काका के आते ही घनश्याम नायक के बेटे ने तोड़ी चुप्पी, खोले कई राज

 

आपको बता दें कि पायल रोहतगी और संग्राम सिंह पिछले 12 साल से एक साथ हैं। अब यह कपल 9 जुलाई को आगरा में सात फेरे लेगा। मीडिया खबरों के अनुसार इनकी शादी बेहद सिंपल तरीके से होगी और ऐसा बताया जा रहा है कि पायल और संग्राम अपनी शादी में बेजुबान जानवरों को खाना खिलाएंगे। फैंस को इनकी शादी का बेसब्री से इंतजार है।

 

 

यहाँ पढ़िए  टेलीविज़न से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Jul 05, 2022 12:59 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.