---विज्ञापन---

Payal-Sangram Marriage: कंगना रनौत को शादी का न्योता भेजेंगी पायल रोहतगी! एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

Sangram-Payal Wedding: इंडस्ट्री के हॉट कपल संग्राम सिंह (Sangram Singh) और पायल रोहतगी (Payal Rohtagi) आजकल चर्चा का केंद्र बने हुए हैं। गौरतलब है कि स्टार कपल बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। शादी की तैयारियों के बीच एक्ट्रेस से कंगना रनौत से जुड़ा सवाल किया गया। इस पर पायल ने भी […]

Sangram-Payal Wedding: इंडस्ट्री के हॉट कपल संग्राम सिंह (Sangram Singh) और पायल रोहतगी (Payal Rohtagi) आजकल चर्चा का केंद्र बने हुए हैं। गौरतलब है कि स्टार कपल बहुत जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। शादी की तैयारियों के बीच एक्ट्रेस से कंगना रनौत से जुड़ा सवाल किया गया। इस पर पायल ने भी बेबाकी से जवाब दिया। आइए जानते हैं पूरी खबर:

दरअसल लॉक अप (Lock Up) की एक्स कंटेस्टेंट पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) से जब पूछा गया कि क्या वो अपनी शादी में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को इनवाइट करेंगी? इस पर एक्ट्रेस ने जवाब देते हुए कहा कि, ‘जरूर इनवाइट करेंगी और इसके साथ ही वो उनकी बहन रंगोली को भी निमंत्रण भेजेंगी।’

इसके आगे पायल ने कहा कि, ‘यह एक अच्छा अवसर है और हमें जो बीत गया उसे छोड़ देना चाहिए। ‘ आपको बता दें कि लॉक अप शो के दौरान और उसके बाद भी कंगना रनौत को पायल रोहतगी ने खूब खरी खोटी सुनाई थी। हालांकि कंगना के तरफ से इस पर कोई खास रिएक्शन नहीं देखने को मिला था। ऐसे में कयास लगाए जा रहे थे कि शायद कंगना को पायल शादी में शामिल ना करें।

हालांकि पायल रोहतगी ने साफ कर दिया है कि एक्ट्रेस अपनी शादी में ना सिर्फ कंगना रनौत बल्कि उनकी बहन रंगोली को भी निमंत्रण भेजेंगी। आपको बता दें कि पायल और संग्राम 12 साल से एक साथ हैं। अब यह कपल शादी के बंधन में बंधने जा रहा है।

First published on: Jul 01, 2022 12:37 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.