--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Pawan Singh Divorce: दूसरी पत्नी से तलाक लेने कोर्ट पहुंचे पवन सिंह, जज ने दिया ये आदेश

- Advertisement -

Bhojpuri News In Hindi: भोजपुरी इंडस्ट्री के पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) अक्सर सुर्खियों में छाए रहते हैं। प्रोफेशनल लाइफ से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहने वाले पवन सिंह एक बार फिर निजी जीवन को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। गौरतलब है कि हाल ही में पावर स्टार ने अपनी दूसरी पत्नी ज्योति सिंह (Pawan Singh Wife Jyoti Singh) से तलाक की मांग की थी। एक्टर के तलाक की अर्जी में आरा सिविल कोर्ट में सुनवाई हुई। \


भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह और उनकी पत्नी ज्योति सिंह तलाक के हाई प्रोफाइल मामले में दोनों फैमिली कोर्ट में सुरक्षा व्यवस्था के बीच पहुंचे। पवन सिंह ने अपनी पत्नी ज्योति से तलाक के लिए अर्जी दी है। फैमिली कोर्ट के न्यायाधीश त्रिभुवन यादव के समक्ष दोनों ने अपनी–अपनी बातें रखीं।

और पढ़िए Bhojpuri Song: आकांक्षा दुबे संग नजर आए पवन सिंह, सिजलिंग केमेस्ट्री देख फैंस के उड़े होश

 

 

ऐसा बताया जा रहा है कि पवन सिंह ने कोर्ट में कहा कि वह अपनी पत्नी ज्योति के साथ नहीं रहना चाहते हैं। वहीं उनकी पत्नी ज्योति सिंह भी उनके साथ नहीं रहना चाहती हैं। दोनों ने कोर्ट के सामने यह बात कही। फैमिली कोर्ट के न्यायाधीश त्रिभुवन यादव ने दोनों को आज अंतिम मौका दिया है। कोर्ट ने कहा है कि दोनों आपस में तालमेल के साथ विचार-विमर्श कर लें।

 

आपको बता दें कि पवन सिंह की ये दूसरी शादी थी। ऐसा बताया जाता है कि उनकी पहली वाइफ ने शादी के महज 6 महीने बाद ही आत्महत्या कर ली थी। साल 2018 में उन्होंने ज्योति सिंह से दूसरी शादी की थी।इनकी दूसरी शादी में काफी विवाद हुआ था।

विवाद तब हुआ जब अक्षरा सिंह के साथ रिश्ते में रहते हुए पवन सिंह ने ज्योति संग शादी कर ली थी। इसके बाद अक्षरा सिंह ने खुलेआम पवन सिंह के बारे में भला बुरा कहा था। हालांकि आज यह रिश्ता भी टूट गया है। अभी तक शादी टूटने की असल वजह सामने नहीं आई है। फैंस यह खबर सुन हैरान रह गए हैं।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss