TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

सारा और इब्राहिम संग पापा सैफ ने किया लंच, छोटे नवाब के अंदाज ने इंटरनेट पर मचाया धमाल

Bollywood News In Hindi: बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali khan) अपने बच्चों को खूब टाइम बिताते हैं। 51 साल की उम्र में  सैफ अली खान के चार बच्चे हैं। एक्टर ने बेहद ही छोटी उम्र में एक्ट्रेस अमृता सिंह से शादी रचाई जिसके बाद दोनों के दो बच्चे हुए जिनका नाम सारा अली […]

Bollywood News In Hindi: बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान (Saif Ali khan) अपने बच्चों को खूब टाइम बिताते हैं। 51 साल की उम्र में  सैफ अली खान के चार बच्चे हैं। एक्टर ने बेहद ही छोटी उम्र में एक्ट्रेस अमृता सिंह से शादी रचाई जिसके बाद दोनों के दो बच्चे हुए जिनका नाम सारा अली खान (Sara Ali Khan) और इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) हैं और फिर उन्होंने करीना कपूर से शादी की। इस कपल के भी दो बच्चे है जिनका नाम तैमूर और जेह अली खान है। वहीं अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें सैफ अली खान अपने बच्चों सारा अली खान बेटे इब्राहिम के साथ नजर आ रहे है। इस वीडियो #Sara Spotted With Saif And Ibrahim में आप देख सकते हैं कि, सारा कैजुअल लुक में नजर आ रही है। वहीं इब्राहिम व्हाइट शर्ट डेनिम ब्लू जींस में नजर आ रहे जिसमें वो काफी हैंडसम लग रहे हैं। इतना ही नहीं सैफ का लुक देखकर फैंस दंग लग रहे है। वीडियो में देखें, सैफ ने रेड कलर का कुर्ता पहन रखा है साथ ही व्हाइट पैंट के साथ जूती कैरी की है जिसमें वो एक दम फिट लग रहे है और उन्होंने चश्मा लगा रखा है और तीनों मुंबई के एक रेस्टोरेंट से लंच करके बाहर निकल रहे है। इसी दौरान उनको कैमरे में कैद कर लिया गया। आखिरी में आप देख सकते है कि, लंच के बाद सारा और इब्राहिम अपनी कार और  सैफ अपनी कार में बैठकर चले गए। ऐसा पहली बार नहीं है जब सैफ अपने बच्चों के साथ बाहर निकले हो। वो अक्सर अपने दोनों बच्चों के साथ घूमने जाते है और हर त्योहार को उनके साथ सेलिब्रेट करते है। इतना ही नही सारा का एक्स मॉम करीना कपूर से भी अच्छा बॉड है जिसको लेकर करीना अपने इंटरव्यू में कह चुकी है कि, सभी एक साथ रहते है और वो सारा के बेहद क्लोज है।  आपको बता दें, सारा अली खान हिंदी सिनेमा में एंट्री कर चुकी है और आज वो बॉलीवुड की बड़ी एक्ट्रेसेस में शुमार है। हाल ही में एक्ट्रेस की फिल्म 'अतरंगी रे' रिलीज हुई थी जिसमें उनकी एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था। इस वक्त उनके पास काफी सारे प्रोजेक्ट है जिसपर वो काम कर रही है। वहीं सारा जितनी एक्टिंग को लेकर लोगों के दिलों में राज करती है उतना ही वो अपनी खूबसूरती को लेकर भी चर्चाओं में रहती है। एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग की काफी जबरदस्त है और उनके हर लुक को उनके फैंस काफी पसंद करते हैं। वहीं  इब्राहिम अली खान अभी पढ़ाई कर रहे है। ये कह सकते है कि, वो भी जल्द ही सिनेमा जगत में कदम रखेंगे लेकिन इस बात की अभी कोई ऑफिशल जानकारी नहीं हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.