Karan Johar Mehendi: रणबीर-आलिया की शादी में पापा करण जौहर ने भी लगवाई थी मेहंदी, अब वायरल हुआ वीडियो

- Advertisement -

मुंबई। बॉलीवुड का फेवरेट कपल रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अब पति-पत्नी बन चुके हैं। सोशल मीडिया पर शादी की लगातार तस्वीरें और वीडियो खूब वायरल हो रहे हैं। 13 अप्रैल को रालिया की मेहंदी सेरेमनी हुई जिसमे कपूर और भट्ट परिवार समेत कई सितारें शामिल हुए थे। इस दौरान सभी के हाथों पर रणबीर आलिया की शादी की मेहंदी लगी नजर आई।

इसी बीच अब एक ऐसे शख्स के हाथों पर लगी रालिया की शादी की मेहंदी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जो बेहद खास है। जिसे देख हर कोई हैरान रह गया। हम बात कर रहे हैं फिल्म मेकर और आलिया को मुंहबोली बेटी मानने वाले करण जौहर (Karan Johar) की। जी हां करण जौहर के हाथों पर लगी मेहंदी ये साफ बयान कर रही है कि वो इस शादी से कितना खुश है।

 

 

और पढ़िए – रणबीर आलिया की शादी में करीना कपूर ने करण जौहर को यूं दिखाए तेवर

 

दरअसल, रियलिटी टेलीविजन शो ‘हुनरबाज’ (Hunarbaaz) के सेट पर करण जौहर का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे वो अपनी मेहंदी दिखाते नजर आ रहे हैं साथ ही साथ मेहंदी से जुड़ा ये खास किस्सा भी सुना रहे है। शो की होस्ट भारती सिंह (Bharti Singh) करण जौहर का मजाक बनाती दिखाई दे रही थीं तभी जज परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने करण जौहर के हाथों की मेहंदी (Karan Johar Mehendi) सभी को दिखाई. करण जौहर ने ये मेहंदी आलिया भट्ट की शादी में लगाई थी।

ऐसे में उन्होंने मेहंदी की रस्म का किस्सा भी सुनाया। सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं करण जौहर (Karan Johar) बताते हैं कि उन्होंने पहले से डिसाइड किया था कि वो आलिया की शादी (Alia Bhatt) में मेहंदी लगाएंगे। हालांकि इससे पहले उन्होंने कभी अपने हाथों पर मेहंदी नहीं रचाई थी जिसके कारण उन्हें इसकी आदत नहीं थी। ऐसे में मेहंदी लगाने के बाद जब गर्मी के कारण करण जौहर (Karan Joahr) को पसीना आया तो उन्होंने मेहंदी वाले हाथों से ही अपना चेहरा साफ कर लिया। मेहंदी वाले हाथों से चेहरे के पसीना साफ करने पर करण जौहर (Karan Johar) के पूरे चेहरे पर मेहंदी लग गई। इसके बाद आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की मेकअप आर्टिस्ट ने करण जौहर का चेहरा साफ किया और कुछ प्रोडट्क्स लगाए जिसके कारण उनके चेहरे पर मेहंदी नहीं रची।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here – News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -
Exit mobile version