Wednesday, November 30, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

#Paisa: सुष्मिता सेन की रिंग फिंगर पर नजर आ रही डायमंड की अंगूठी का राज क्या है? यहां जानें

- Advertisement -

Sushmita Sen Lalit Modi: पूर्व मिस यूनिवर्स और बॉलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने अपने रिलेशनशिप स्टेटस का खुलासा कर मनोरंजन जगत में एक नई हलचल पैदा कर दी। आपको बता दें कि एक्ट्रेस बिजनेसमैन और क्रिकेट एडमिनिस्ट्रेटर ललित मोदी (Lalit Modi) को डेट कर रही हैं।

और पढ़िए – दिल्ली में हुआ पायल रोहतगी और संग्राम सिंह का रिसेप्शन, हरियाणा के CM भी आए नजर

 

ललित मोदी ने सुष्मिता सेन संग अपने रिश्ते का ऐलान करते हुए कुछ पिक्चर्स शेयर की है। इन्हीं में से एक फोटो में सुष्मिता रिंग पहने नजर आ रही हैं। ऐसे में यूजर्स कयास लगा रहे हैं कि कहीं एक्ट्रेस ने गुपचुप तरीके से ललित मोदी संग इंग्जेमेंट कर ली है। तस्वीरों में सुष्मिता को रिंग फ्लॉन्ट करते हुए देखा गया है। सोशल मीडिया पर यह पिक्चर्स जमकर वायरल हो रही है।

हालांकि आपको बता दें कि अब तक सुष्मिता सेन ने ललित मोदी के पोस्ट पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है। दरअसल ललित मोदी ने अपने पहले ट्वीट को एक्ट्रेस को बेटर हाफ बताया था। हालांकि इसके बाद उन्होंने अगले ट्वीट में साफ करते हुए लिखा कि अभी डेट कर रहे हैं। फैंस सुष्मिता सेन के इस रिश्ते को लेकर बेहद खुश हैं। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि यह कपल जल्द ही शादी कर सकते हैं।

और पढ़िए – ‘लव आजकल’ के फ्लॉप होने पर छलका सारा अली खान का दर्द, कहा- वेलेंटाइन डे पर थप्पड़…

 

ललित मोदी के ऐलान के बाद अब सुष्मिता सेन का कोई रिएक्शन सामने नहीं आया है। फैंस को एक्ट्रेस के रिएक्शन का बेसब्री से इंतजार है। आपको बता दें कि ललित मोदी संग रिश्ते में आने से पहले सुष्मिता खुद से 15 साल छोटे रोहमान शॉल को डेट कर रही थीं। हालांकि करीब 3 साल तक साथ रहने के बाद इन्होंने अपने रास्ते अलग कर लिए।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts