TrendingEntertainment NewsBollywood NewsLatest NewsTrending News

---Advertisement---

नुसरत भरूचा की ‘जनहित में जारी’ इस दिन होगी रिलीज, एक्ट्रेस निभाएंगी ये किरदार

Bollywood News In Hindi: मनोरंजन जगत में लगातार फिल्मों की रिलीज डेट का ऐलान हो रहा है। एक से बढ़कर एक फिल्म पर्दे पर आने वाली हैं। हाल ही में शाहिद कपूर की फिल्म ‘जर्सी’ (Jersey) रिलीज हुई है और अब नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जनहित में जारी’ (Janhit Mein Jaari) से […]

Bollywood News In Hindi: मनोरंजन जगत में लगातार फिल्मों की रिलीज डेट का ऐलान हो रहा है। एक से बढ़कर एक फिल्म पर्दे पर आने वाली हैं। हाल ही में शाहिद कपूर की फिल्म 'जर्सी' (Jersey) रिलीज हुई है और अब नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) अपनी अपकमिंग फिल्म 'जनहित में जारी' (Janhit Mein Jaari) से लोगों का मनोरंजन के लिए तैयार हैं और उन्होंने अपनी फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान कर दिया है। नुसरत भरूचा की फिल्म 'जनहित में जारी' 10 जून को (Janhit Mein Jaari Release Date) सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। नुसरत भरूचा ने फिल्म 'जनहित में जारी' को लेकर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है। नुसरत भरूचा ने फिल्म का एक मोशन पोस्टर शेयर किया है। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा है, 'अब तक आपने देखी है बड़ी बड़ी फिल्में। पर अब बारी है इस वूमनिया की, जो लेकर आ रही है एक बड़ा आइडिया। ये सूचना है जनहित में जारी है, 10 जून को सिनेमाघरों में मिलने की है तयारी।' एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे है और उनकी फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। आपको बता दें, जय बंटू सिंह के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'जनहित में जारी' (Janhit Mein Jaari) में नुसरत भरूचा के साथ-साथ पावेल गुलाटी, टीनू आनंद, विजय राज और परितोष त्रिपाठी भी अहम रोल में नजर आएंगे। फिल्म की कहानी को राज शांडिल्य ने लिखा है। फिल्म 'ड्रीम गर्ल' के बाद नुसरत भरूचा और राज शांडिल्य ने दूसरी बार एक साथ काम कर रहे हैं। वहीं एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो नुसरत भरूचा फिल्म 'जनहित में जारी' के साथ फिल्म 'राम सेतु' और फिल्म 'सेल्फी' में नजर आएंगी जिसमें उनके साथ अक्षय कुमार भी दिखाई देंगे। नुसरत भरूचा आखिरी बार फिल्म 'हुड़दंग' में नजर आई थीं। वहीं अब देखना है कि, एक्ट्रेस की इस फिल्म को लोगों का कितना प्यार मिलता हैं।

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 and Download our - News24 Android App. Follow News24 on Facebook, Telegram, Google News.