--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Nushrat Bharucha Birthday: कम समय में बड़ा मुकाम हासिल कर चुकी हैं नुसरत भरूचा, कभी झेला था डिप्रेशन का दर्द

- Advertisement -

Nushrratt Bharuccha Birthday: बॉलीवुड एक्ट्रेस नुसरत भरूचा (Nushrratt Bharuccha) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। बेहद कम समय में एक्ट्रेस ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक बड़ा मुकाम हासिल किया है। आज यानि 17 मई को एक्ट्रेस अपना 37 वां बर्थडे (Nushrat Bharucha Birthday) सेलिब्रेट कर रही हैं। आइए आज उनके जन्मदिन के मौके पर जानते हैं उनसे जुड़ी कुछ अनसुनी बातें:

एक्ट्रेस के एक्टिंग करियर की बाते करें तो उन्होंने टीवी इंडस्ट्री से अपने करियर की शुरुआत की थी। हालांकि नुसरत को असली पहचान फिल्मी पर्दे से ही मिली थी। आपको बता दें कि नुसरत भरूचा 2011 की फिल्म ‘प्यार का पंचनामा (Pyaar Ka Punchnama)’ उनके करियर के लिए टर्निंग पॉइंट सबित हुआ। इसके बाद वो कई रॉम-कॉम जैसे ‘प्यार का पंचनामा 2’ और ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ में भी देखा गया।

एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ की बारे में बहुत कम लोग जानते हैं। आपको बता दें कि एक समय में नुसरत एक वक्त में गहरे डिप्रेशन (Nushrat Bharucha Depression) का शिकार हो चुकी हैं। एक्ट्रेस ने डिप्रेशन पर बात करते हुए कहा था, ‘मुझे लगता है कि मेरे आस-पास के लोग, दोस्त और परिवार हैं जो आपकी चुप्पी में आपके साथ चुपचाप मौजूद हो सकते हैं। मेरे अंदर बस एक आवाज थी कि मैं इससे उबर जाऊंगी। अगर वह नहीं होते, तो यह एक गंभीर समस्या होती। मुझे विश्वास था कि अगले दिन चीजें बेहतर हो जाएंगी। उस विश्वास को बनाए रखते हुए, मैं दिन भर आगे बढ़ूंगी।’


बेहतरीन फिल्मों के अलावा वह अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती हैं। नुसरत के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस बहुत जल्द फिल्म ‘जनहित में जारी’ (Janhit Mein Jaari) में नजर आने वाली हैं। हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हुआ है। फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों ने शानदार रिस्पॉन्स दिया है। फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंताजर है।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss