Nude Photoshoot: रणवीर सिंह को मिला स्वरा भास्कर का सपोर्ट, एक्ट्रेस बोलीं- ‘अगर तस्वीरें पसंद नहीं तो…

Nude Photoshoot: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) जितना अपने न्यूड फोटोशूट को लेकर तारीफें बटोर रहे हैं। उतना ही वो इसे लेकर ट्रोल भी किए जा रहे हैं। एक्टर की तस्वीरें सामने आते ही सोशल मीडिया पर छा गई हैं, और लोग इसपर ताबड़तोड़ रिएक्शन देते देखे जा रहे हैं। वहीं, ट्रोलिंग का शिकार हो रहे रणवीर को अब एक्ट्रेस स्वरा भास्कर का साथ मिल गया है। स्वरा ने रणवीर का समर्थन करते हुए (Swara Bhasker Supports Ranveer Singh) अपने बयान से ट्रोलर्स को करारा जवाब पेश किया है।

स्वरा भास्कर ने रणवीर सिंह को अपना सपोर्ट देते हुए एक ट्वीट किया है। जिसमें एक्ट्रेस ने लिखा,’भारत में हर दिन अन्याय और अत्याचार हो रहा है, लेकिन हमारा गुस्सा रणवीर सिंह की तस्वीरों के लिए आरक्षित है। अगर आपको तस्वीरें पसंद नहीं है तो इन्हें मत देखो। अगर आपके चाय का प्याला नहीं है तो इसे मत पियो। लेकिन हम पर अपनी पसंद मत थोपो और नहीं ये कोई नैतिक मुद्दा नहीं है।” स्वरा का ये ट्वीट खूब सुर्खियां बटोर रहा है। साथ ही यूजर्स इसपर ताबड़तोड़ रिएक्शन दे रहे हैं।

बताते चलें कि रणवीर सिंह ने मैगजीन ‘पेपर’ के लिए न्यूड फोटोशूट कराया है। इन तस्वीरों में वो टर्किश रग पर लेट हॉट पोजेज देते नजर आए हैं। वहीं, नेगेटिव कमेंट्स देख रणवीर सिंह ने भी अपनी चुप्पी तोड़ी है। एक्टर ने ट्रोलर्स को जवाब देते हुए कहा,’मैं लोगों की परवाह नहीं करता, मुझे क्या पहनना चाहिए और क्या नहीं, ये मैं खुद उसे चुनूंगा, लोगों का काम सिर्फ बोलना है मुझे इससे कोई फर्क नहीं पड़ता, इतना ही नहीं अगर मेरा मन करेगा तो मैं 1000 लोगों के समाने ऐसे फोटोशूट करा सकता हूं’।

रणवीर सिंह के वर्कफ्रंट की बात करें तो, फिलहाल ‘सर्कस’ और ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में व्यस्त हैं। एक्टर को आखिरी बार फिल्म ‘जयेशभाई जोरदार’ में देखा गया था। हालांकि, ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई। वहीं, एक्टर इस समय अपनी तस्वीरों को लेकर लाइमलाइट में छाए हुए हैं।

Don't miss

48MP कैमरा, 5000mAh बैटरी से लैस Realme 9 5G पर बंपर ऑफर, जल्द खरीदें

Realme 9 5G: अगर आप एक नया 5जी स्मार्टफोन...

बाजार में धमाका करने आ रहा iQOO Neo 7, जानें स्पेसिफिकेशन्स-फीचर्स

iQOO Neo 7: स्मार्टफोन निर्माता कंपनी आइकू अपने नए...

50MP, 6000mAh बैटरी वाला Redmi 10 स्मार्टफोन को सस्ते में खरीदें, फ्लिपकार्ट पर भारी डिस्काउंट

Redmi 10: अगर आपका बजट कम है और आप एक धांसू फीचर्स वाला स्मार्टफोन खोज रहे हैं, तो आपके लिए यह सुनहरा मौका हो...

Tips For Kneading Dough: नहीं बनती मुलायम रोटी, तो ऐसे गुंथे आटा, जानें आसान टिप्स

Tips For Kneading Dough: बिना रोटी (Bread) के खाने की थाली कंप्लीट नहीं होती। रोटी को आप दाल, सब्जी, चटनी या फिर कढ़ी किसी...

48MP कैमरा, 5000mAh बैटरी से लैस Realme 9 5G पर बंपर ऑफर, जल्द खरीदें

Realme 9 5G: अगर आप एक नया 5जी स्मार्टफोन खरीदने का प्लान बना रहे हैं, तो आपके लिए यह सुनहरा मौका हो सकता है।...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Exit mobile version